JANJGIR CHAMPA: ऑटो पार्ट्स की दुकान में अचानक लगी आग, देखते देखते खाक हुआ 20 लाख रु. का सामान

author-image
एडिट
New Update
JANJGIR CHAMPA: ऑटो पार्ट्स की दुकान में अचानक लगी आग, देखते देखते खाक हुआ 20 लाख रु. का सामान

JANJGIR CHAMPA: यहां मौजूद ऑटो पार्ट्स की एक दुकान (auto parts shop caught fire) में अचानक आग लग गई। आग लगने से दुकान में रखा करीब 20 लाख रुपए का माल जलकर राख हो गया है। रात की इस घटना की जानकारी तब हुई जब अचानक दुकान से धुआं उठने लगा था। दुकान मालिक को आशंका है कि किसी ने जानबूझकर आग लगाई है। मामला शिवरीनारायण थाना (shivrinarayan) क्षेत्र का है।





आस पास के लोगों ने दी जानकारी





ये दुकान देवरी गांव के रहने वाले बंटी अग्रवाल की है। जो देवरी मोड़ पर महामाया ट्रैक्टर पार्टस नाम से ऑटो पार्ट्स की दुकान चलाते हैं। हमेशा की तरह बंटी अग्रवाल ने शुक्रवार को भी दुकान खोली और बंद की थी। रात में घर जाने के बाद उन्हें घटना का पता चला। शुक्रवार-शनिवार की दरमियानी रात को 2 बजे के आस-पास यह आग लगी होने की आशंका जताई जा रही है। 



आसपास के लोगों ने धुआं उठता देख बंटी अग्रवाल को इसकी सूचना दी। जिसके बाद वो और बाकी लोग मौके पर पहुंचे। 





आग बुझाने में लगे डेढ़ घंटे 





इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने टुल्लू पंप से ही पानी डालकर आग बुझाने का प्रयास किया। लेकिन आग नहीं बुझी। जिसके बाद नगर पंचायत के टैंकर और फायर ब्रिगेड की गाड़ी को बुलाया गया। तब तक इतनी देर हो चुकी थी कि अंदर रखा पूरा माल जलकर राख हो गया। 



और दुकानों को भी नुकसान



आग की चपेट में आने से आस-पास के दुकानों को भी नुकसान हुआ है। बंटी अंग्रवाल और आस-पास के लोगों का मानना है कि किसी ने जानबूझकर आग लगाई है। मामले की शिकायत भी पुलिस सी की गई है। 



Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज Janjgir-Champa News जांजगीर-चांपा न्यूज Janjgir Champa chhattisgarh news in hindi छत्तीसगढ़ न्यूज इन हिंदी chhattisgarh news update auto parts shop caught fire जांजगीर चांपा न्यूज इन हिंदी दुकान में लगी भीषण आग लाखों का सामान जल कर खाक