JANJGIR CHAMPA : शराब के नशे में झगड़ा करता था पिता, विवाद हुआ तो बेटे ने घोंटा गला

author-image
एडिट
New Update
JANJGIR CHAMPA : शराब के नशे में झगड़ा करता था पिता, विवाद हुआ तो बेटे ने घोंटा गला

JANJGIR CHAMPA: जिले में एक बेटे ने अपने ही पिता (son killed his father) की गमछे से गला घोंटकर हत्या कर दी। बेटा अपने पिता की शराब पीने की आदतों से परेशान बताया जा रहा था। पिता आए दिन शराब के नशे में झगड़ा और मारपीट करने का आदि था। मामला पामगढ़ थाना (pamgarh thana) क्षेत्र का है।



पिता पुत्र भुईगांव के रहने वाले थे। यहां रहने वाला जोहित मनहर शराब पीने का आदी था। शराब के नशे में हमेशा परिवारवालों से झगड़ा करना उसकी आदत थी। घर चलाने के लिए वह कुछ भी काम नहीं करता था। इसी बात से उसके परिजन काफी परेशान थे। 





बेटा बोला शराब पीकर मरा





वारदात वाले दिन सुबह भी जोहित ने शराब पी रखी थी इस बीच उसका अपने बेटे साहिल से विवाद हो गया। इसी विवाद के चलते साहिल ने इस वारदात को अंजाम दिया। पिता की हत्या के बाद सबसे पहले उसने अपने घर में झूठी कहानी सुनाई कि उसके पिता की मौत ज्यादा शराब पीने से हो गई है। 





अंतिम संस्कार से पहले खुला राज





बेटे की बातें सुनकर पिता के अंतिम संस्कार की तैयारियां होने लगीं। अंतिम संस्कार के लिए आस-पास के लोग पहुंच रहे थे। अंतिम संस्कार में पहुंचे लोगों को जोहित के गले में किसी कपड़े के निशान दिखाई दिए। शक होने पर उन्होंने पुलिस को पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी। खबर मिलने पर मौके पर पुलिस भी पहुंची। फिर एक-एक कर परिवार के लोगों से सवाल जवाब हुए, तब बड़े बेटे ने पिता के कत्ल की बात कबूल कर ली।



छत्तीसगढ़ की खबर क्राइम न्यूज गला घोंट कर मार डाला जांजगीर चांपा गमछे से घोंटा गला son killed father बेटे ने किया पिता का कत्ल Janjgir-Champa News जांजगीर चांपा क्राइम न्यूज janjgir champa crime news Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ समाचार