JANJGIR CHAMPA: रोज की तरह नाले पर नहाने गया छात्र डूबा, 18 घंटे बाद झाड़ियों में फंसा मिला शव

author-image
एडिट
New Update
JANJGIR CHAMPA: रोज की तरह नाले पर नहाने गया छात्र डूबा, 18 घंटे बाद झाड़ियों में फंसा मिला शव

JANJGIR CHAMPA:  नाले में डूबने से एक छात्र (boy drowned in naala) की मौत हो गई है। उसका शव घटना के 18 घंटे बाद मिल सका। हादसा शुक्रवार को उस वक्त हुआ जब वह नहाने के दौरान डूब गया था। इस घटना के बाद से ही उसकी तलाश जारी थी। इस बीच शनिवार सुबह उसका शव घटनास्थल से एक किलोमीटर दूर एक झांडी में मिला। मामला नवागढ़ थाना (navagarh thana) क्षेत्र के कटौद गांव का है।





हादसे का शिकार हुए छात्र का नाम यशमनु बंजारे था, वो छठवीं का छात्र था। शुक्रवार को वो अपने दोस्तों के साथ गांव के ही कंजी नाले पर गया था। सभी दोस्त नहाने में व्यस्त थे। उसी बीच यशमनु तेज बहाव में चला गया और डूबने लगा। उसके साथियों ने उसे बचाने की कोशिश की लेकिन असफल रहे। 



घटना की खबर मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे। पुलिस और प्रशासन ने भी जानकारी मिलते ही रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया। एसडीआरएफ की टीम उसे दिन भर तलाशती रही,  लेकिन शाम तक उसका कुछ पता नहीं चल सका था।





नाले के पास रहे लोग





शुक्रवार को शाम होने के कारण रेस्क्यू ऑपरेशन बंद हो गया था लेकिन ग्रामीण पूरी रात नाले के आस-पास ही रहे। रात को भी वह बच्चे की तलाश करते रहे। शनिवार सुबह बच्चे का शव झाड़ियों में फंसा मिला। शव देखने के बाद उसे पानी से बाहर निकाला गया है। घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।



Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज छत्तीसगढ़ rescue operation Janjgir-Champa News रेस्क्यू ऑपरेशन जारी जांजगीर चांपा chhattisgarh news in hindi jajgir champa naala boy drowened in naala जांजगीर चांपा नाला नाले में डूबा छात्र