Janjgir में 2 पक्षों में Birthday पर पटाखा फोड़ने और playing dj पर विवाद हो गया। CG NEWS
होम / छत्तीसगढ़ / जांजगीर में जन्मदिन पर विवाद, 2 पक्षों म...

जांजगीर में जन्मदिन पर विवाद, 2 पक्षों में जमकर हुई मारपीट, नाबालिग समेत 16 आरोपी ​गिरफ्तार

The Sootr CG
Oct 27, 2022 05:15 PM
जांजगीर में 2 पक्षों में मारपीट,16 आरोपियों पर केस दर्ज
जांजगीर में 2 पक्षों में मारपीट,16 आरोपियों पर केस दर्ज

JANJGIR CHAMPA. जांजगीर-चांपा जिले में पामगढ़ थाना क्षेत्र के भैंसो गांव में पटाखा फोड़ने और डीजे में नाचने की बात को लेकर 2 पक्षों में विवाद हो गया। कुछ बदमाशों ने घर में घुसकर मारपीट की है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर दोनों पक्षों के नाबालिग समेत 16 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। मामले में पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 458, 147, 148, 294, 506, 323 के तहत केस दर्ज किया है। 

जन्मदिन मना रहा था परिवार


पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, भैंसो गांव के हरीश लहरे अपने छोटे भाई का जन्मदिन मना रहा था, तभी गांव का ओमप्रकाश रात्रे अपने साथियों के साथ मिलकर घर में घुसा और लाठी-डंडा से मारपीट की। इसके बाद हरीश लहरे ने अपने  साथियों के साथ मिलकर ओमप्रकाश रात्रे के घर में घुसकर लाठी, डंडा, रॉड से ओमप्रकाश और 7 लोगों के साथ मारपीट की है।

पुलिस ने दोनों पक्षों पर केस किया दर्ज 

मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों के 15 आरोपी राकेश रात्रे, सूरज रात्रे, दिनेश रात्रे, ओमप्रकाश रात्रे, महेंद्र पाल, शिवराम सहिस, मोनिस लहरे, साजन बंदे, शांतनु लहरे, मुकेश सूर्यवंशी, रविन्दा लहरे, अरुण लहरे, हरीश लहरे, विशाल लहरे और राकी लहरे सभी भैंसो गांव के न्यायिक रिमांड में भेजा गया है। साथ ही, घटना में शामिल 1 नाबालिग बालक को बाल सम्प्रेषण गृह कोरबा भेजा गया है।

द-सूत्र ऐप डाउनलोड करें :
Like & Follow Our Social Media