जांजगीर में जन्मदिन पर विवाद, 2 पक्षों में जमकर हुई मारपीट, नाबालिग समेत 16 आरोपी ​गिरफ्तार

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update

जांजगीर में जन्मदिन पर विवाद, 2 पक्षों में जमकर हुई मारपीट, नाबालिग समेत 16 आरोपी ​गिरफ्तार

JANJGIR CHAMPA. जांजगीर-चांपा जिले में पामगढ़ थाना क्षेत्र के भैंसो गांव में पटाखा फोड़ने और डीजे में नाचने की बात को लेकर 2 पक्षों में विवाद हो गया। कुछ बदमाशों ने घर में घुसकर मारपीट की है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर दोनों पक्षों के नाबालिग समेत 16 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। मामले में पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 458, 147, 148, 294, 506, 323 के तहत केस दर्ज किया है। 





जन्मदिन मना रहा था परिवार





पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, भैंसो गांव के हरीश लहरे अपने छोटे भाई का जन्मदिन मना रहा था, तभी गांव का ओमप्रकाश रात्रे अपने साथियों के साथ मिलकर घर में घुसा और लाठी-डंडा से मारपीट की। इसके बाद हरीश लहरे ने अपने  साथियों के साथ मिलकर ओमप्रकाश रात्रे के घर में घुसकर लाठी, डंडा, रॉड से ओमप्रकाश और 7 लोगों के साथ मारपीट की है।





पुलिस ने दोनों पक्षों पर केस किया दर्ज 





मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों के 15 आरोपी राकेश रात्रे, सूरज रात्रे, दिनेश रात्रे, ओमप्रकाश रात्रे, महेंद्र पाल, शिवराम सहिस, मोनिस लहरे, साजन बंदे, शांतनु लहरे, मुकेश सूर्यवंशी, रविन्दा लहरे, अरुण लहरे, हरीश लहरे, विशाल लहरे और राकी लहरे सभी भैंसो गांव के न्यायिक रिमांड में भेजा गया है। साथ ही, घटना में शामिल 1 नाबालिग बालक को बाल सम्प्रेषण गृह कोरबा भेजा गया है।



Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज dispute in chhattisgarh छत्तीसगढ़ में विवाद 2 parties clash in Chhattisgarh 2 parties fight in Chhag two parties fight on birthday छत्तीसगढ़ में 2 पक्ष आपस में भिड़े छग में 2 पक्षों में मारपीट जन्मदिन पर झगड़े 2 पक्ष