JANJGIR CHAMPA: लाठी-डंडे, तलवार लेकर बदमाश के पीछे भागे लोग, पत्थर से सिर कुचल कर ले ली जान

author-image
एडिट
New Update
JANJGIR CHAMPA: लाठी-डंडे, तलवार लेकर बदमाश के पीछे भागे लोग, पत्थर से सिर कुचल कर ले ली जान

JANJGIR CHAMPA: हत्या के आरोपी को लोगों ने बुरी तरह मौत के घाट उतारा। मामला बुधवार रात का है। जब लोगों ने सड़क पर दौड़ा-दौड़ा कर हत्या (man thrashed on road) के आऱोपी आमिर खान (amir khan)  को मार डाला। लोगों ने उस पर बीच सड़क पर लाठी-डंडे और तलवार से हमला किया। और आखिर में पत्थर से उसका सिर कुचल दिया। जानकारी के मुताबिक मरने वाला एक आदतन अपराधी था। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने इस मामले में 14 लोगों को हिरासत में लिया है। जिनसे पूछताछ जारी है। मामला चांपा थाना क्षेत्र का है।



बताया जा रहा है कि सारा मामला पैसों के लेनदेन से शुरू हुआ और इस दर्दनाक घटना के साथ खत्म हुआ। आमिर खान अपने कुछ साथियों के साथ गाड़ी से वहां पहुंचा था। तब लोगों ने अचानक उसकी तरफ बढ़ना शुरू कर दिया।





प्रॉपर्टी डीलर भी था आमिर





भीड़ को बड़ी तादाद में अपनी ओर आता देख आमिर खान और उसके साथी भागने लगे। आमिर के कार में सवार होकर भागने में कामयाब हुए लेकिन वह कार में नहीं बैठ पाया। इसके बाद मोहल्ले के लोगों ने उसे सड़क पर दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। उस पर लाठी-डंडे, तलवार से हमला कर दिया। आमिर सड़क पर गिरा तो पत्थर से उसका सिर कुचल दिया। बताया जा रहा है कि प्रॉपर्टी डीलिंग करने वाला आमिर खान आदतन अपराधी भी था और हत्या के आरोप में जेल भी जा चुका था।





आरोपियों में नाबालिग भी शामिल





घटना के बाद पुलिस ने शव को चांपा स्थित बीडीएम अस्पताल की मॉर्चुरी में रखवा दिया है। आमिर पर हमला करने वाले 14 लोगों को हिरासत में लिया गया है। जिसमें एक नाबालिग भी शामिल हैं। पुलिस ने उनसे पूछताछ शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि आमिर वैसे तो क्रिश्चियन था, लेकिन अपना सरनेम खान लिखा करता था। फिलहाल हत्या के सही कारण स्पष्ट नहीं हो सके हैं।



 



जांजगीर चांपा न्यूज इन हिंदी जांजगीर-चांपा न्यूज Janjgir-Champa News जांजगीर चांपा क्राइम न्यूज chhattisgarh crime news janjgir champa crime news सड़क पर दौड़ा दौड़ा कर पीटा छत्तीसगढ़ न्यूज chhattisgarh news in hindi छ्तीसगढ़ समाचार mob linching Chhattisgarh News