JASHPUR: टीचर ने अपनी ही नाबालिग स्टूडेंट का किया रेप, 12 साल की छात्रा के प्रेग्नेंट होने के बाद हुआ खुलासा

author-image
एडिट
New Update
JASHPUR: टीचर ने अपनी ही नाबालिग स्टूडेंट का किया रेप, 12 साल की छात्रा के प्रेग्नेंट होने के बाद हुआ खुलासा

JASHPUR: गुरुपुर्णिमा (gurupurnima) से चंद दिन पहले छत्तीसगढ़ (chhattisgarh) के एक गुरु की घिनौनी करतूत सामने आई है। इस गुरु ने अपनी हवस को मिटाने की खातिर अपनी ही मासूम शिष्या को नहीं बख्शा। ये गुरु यानि कि टीचर एक स्कूल के प्रभारी प्रधान पाठक हैं। जिन्होंने एक 12 साल की बच्ची का रेप किया। मामला कुनकुरी थाना (kunkuri thana) क्षेत्र का है। पुलिस ने इस मामले को बेहद गंभीरता से लिया है।





पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज





12 साल की छात्रा से रेप के आरोपी शिक्षक का नाम है रामकृष्ण यादव उर्फ बुधन। जो अब कुनकुरी पुलिस की गिरफ्त में हैं। साथ ही उसके खिलाफ खिलाफ आईपीसी की धारा 376, एसटीएससी और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई कर रही है।



जानकारी के मुताबिक आरोपी शिक्षक ने पीड़ित नाबालिग को पहले 5 साल तक पढ़ाया। इसके बाद वो उसे  अपने घर काम पर बुलाने लगा। नाबालिग को काम पर बुलाने के बाद उसने कई बार उसके साथ दुष्कर्म किया। जानकारी के अनुसार पूरे मामले का खुलासा तब हुआ जब छात्रा तीन माह की प्रेग्नेंट निकली। इसकी जांच के लिए पुलिस ने पीड़ित छात्रा का मेडिकल परीक्षण करवाया है। 





पुलिस की कार्रवाई





मामले में जशपुर की एएसपी प्रतिभा पांडेय ने जानकारी दी कि आरोपी शिक्षक को कुनकुरी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तारी के बाद आरोपी शिक्षक पर धारा 376, पॉक्सो एक्ट, एसटी एससी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। 



टीचर ने किया छात्रा से रेप chhattisgarh news in hindi teacher raped student Jashpur News crime news छत्तीसगढ़ न्यूज छत्तीसगढ़ क्राइम न्यूज Chhattisgarh News जशपुर क्राइम न्यूज jashpur crime news जशपुर न्यूज 12 साल की छात्रा प्रग्नेंट