JASHPUR: नशे में चूर होकर स्कूल पहुंची महिला टीचर, बीच क्लास में हुई बेहोश तो छात्रों ने कुर्सी पर सुलाया

author-image
एडिट
New Update
JASHPUR: नशे में चूर होकर स्कूल पहुंची महिला टीचर, बीच क्लास में हुई बेहोश तो छात्रों ने कुर्सी पर सुलाया

JASHPUR: कुछ ही दिन पहले जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय (district education office) में शराब पार्टी के विजुअल वायरल हुए थे। इसके बाद छात्रा से रेप के मामले में एक स्कूल के प्रधान पाठक को गिरफ्तार हुए। इसके बाद स्कूली बच्चों से काम करवाने का मामला आया है। और, अब एक महिला शिक्षक के शराब के नशे में धुत होकर स्कूल पहुंचने का मामला सामने आया है। वो भी उस दिन जब ब्लॉक शिक्षा अधिकारी स्कूल (block education officer) का निरीक्षण के लिए पहुंचे थे। मामल टिकैतगंज (tikaitganj) की प्राथमिक शाला का है। 



स्कूल में बीईओ एमजेडयू सिद्दकी जब क्लास में घुसे तो चौंक गए। यहां महिला शिक्षक जगपति भगत कुर्सी पर सोती नजर आईँ। इस पर बीईओ ने शिक्षिका को आवाज देकर जगाने की कोशिश भी की। लेकिन उन पर इसका कोई असर नहीं हुआ। बच्चों ने  तब ये जानकारी दी कि मैडम नशे में क्लास रूम में गिरकर बेहोश हो गईं। बच्चों ने ही मैडम को कुर्सी पर बिठाया है।





मेडिकल के निर्देश





बीईओ ने इस जानकारी के बाद तुरंत अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रतिभा पाण्डेय को फोन किया। उन्होंने शिक्षिका का मेडीकल टेस्ट करवाने के लिए महिला कांस्टेबल की मांग की। महिला कांस्टेबल के आने के बाद शिक्षिका को पुलिस वाहन से अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने जांच की तो शिक्षिका जगपति भगत के शरीर में एल्कोहल की पुष्टि हुई। 





पैरेंट्स की शिकायत



बच्चों के अभिभावक भी शिक्षिका के इन हरकतों से परेशान बताए जाते हैं। जानकारी के मुताबिक टीचर अक्सर बस्ती में घूम-घूमकर यहां वहां शराब पीने पहुंचा करती थी। स्कूल समिति भी कई बार शिक्षिका को आदत सुधारने के लिए कह चुकी है। 



Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज़ Jashpur News Viral News school news वायरल न्यूज़ Jashpur teacher news Jashpur viral news स्कूल न्यूज़ जशपुर न्यूज़ जशपुर टीचर न्यूज़ जशपुर वायरल न्यूज़