JASHPUR: बेकाबू हुई बस की रफ्तार, 15 यात्रियों समेत उफनते नाले में गिरी, यात्रियों की फुर्ती से टला बड़ा हादसा

author-image
एडिट
New Update
JASHPUR: बेकाबू हुई बस की रफ्तार, 15 यात्रियों समेत उफनते नाले में गिरी, यात्रियों की फुर्ती से टला बड़ा हादसा

JASHPUR: एक बस इतनी तेज रफ्तार में थी कि बेकाबू होकर पुल से नीचे उफनते नाले (speedy bus drowned in overflowing nala) में गिर गई। हादसे के बाद जो तस्वीर थीं वो रोंगटे खड़े करने वाली थी, क्योंकि गाड़ी पानी में आधी डूबी नजर आ रही थी। बस में हादसे के वक्त 15 से ज्यादा यात्री सवार थे। राहत की बात ये है कि सभी यात्रियों को सुरक्षित बचा लिया गया है।



ये बस रायगढ़ से जशपुर जिले के पत्थलगांव (Pattalgaon) की तरफ आ रही थी। घटना  सुबह 11 बजे के आस-पास की है जब बस शिवपुर गांव से पहले बने पुल के ऊपर से गुजर रही थी। उस वक्त बस की रफ्तार बहुत तेज थी और तभी ये हादसा हो गया है। तेज स्पीड की वजह से बस अनियंत्रित हुई और पुल से नीचे गिर गई थी।





सूझबूझ से बचे यात्री





पिछले दिनों लगातार हुई बारिश के चलते नाले का जलस्तर भी काफी बढ़ा हुआ था। हादसे के बाद बस आधी नाले में ही डूब गई थी। मगर राहत की बात ये रही कि जानोमाल का नुकसान नहीं हुआ। घटना के बाद कुछ यात्रियों ने फुर्ती दिखाई और अपने आप ही बस से बाहर आ गए। बचे हुए यात्रियों को भी एक दूसरे की मदद और मौके पर मौजूद लोगों की सहायता से समय रहते निकाल लिया गया। जिससे बड़ा हादसा टल गया। हादसे में कुछ लोगों को चोटें भी आई हैं। घटना के बाद आस-पास के लोग भी मौके पर पहुंचे थे। पुलिस को भी घटना की जानकारी दी गई थी।



नाले में डूबी बस उफनते नाले में गिरी बस chhattisgarh news in hindi bus drowned in overflowing river overflowing nala in jashpur Jashpur News jashpur news in hindi छत्तीसगढ़ की खबर छत्तीसगढ़ न्यूज जशपुर समाचार बेकाबू बस गिरी Chhattisgarh News