KAWARDHA: ट्रक ड्राइवर पर गोली चलाने वाले पुलिस के हत्थे चढ़े, हथियार बरामद

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
KAWARDHA: ट्रक ड्राइवर पर गोली चलाने वाले पुलिस के हत्थे चढ़े, हथियार बरामद

याज्ञवल्क्य मिश्रा, Kawardha. जिले के चिल्पी घाटी (Chilpi Valley) में ट्रक ड्राइवर(truck driver) पर गोली चलाकर(by firing) लूट की घटना को अंजाम देने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। पुलिस ने आरोपियों से घटना में इस्तेमाल किया गया कट्टा भी बरामद कर लिया है। 





क्या था मामला?





जानकारी के मुताबिक रायपुर(Raipur) से ट्रक लोड कर चालक अरविंद कुमार(Arvind Kumar) कानपुर (Kanpur)जा रहा था। इस दौरान कबीरधाम जिले के चिल्फी घाटी में नाग मोरी मोड़ के पास अज्ञात लुटेरों ने उसे रोका। उन्होंने अपने पास रखा देसी कट्टे से अरविंद को डरा धमकाकर उससे लूट की घटना को अंजाम दिया था।  घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी घटनास्ठल से फरार हो गए। 





पुलिस की अलग-अलग टीमें आरोपियों की तलाश में जुटी थी। इस दौरान पुलिस को पिपरिया क्षेत्र (Pipariya area) के ग्राम सोनबरसा(



Village Sonbarsa) निवासी नारायण पाठक(Narayan Pathak) को संदिग्ध हालत में घटनास्थल के पास देखें जाने का पता चला। पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया और उससे पूछताछ की। नारायण ने अपने गांव के ही अन्य दो आरोपियों तिरीथ चतुर्वेदी और बृजमोहन चतुर्वेदी के साथ अपना कारनामा कबूल कर लिया।  उनके निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त देसी कट्टा कारतूस और आर्टिका कार और लूट के राशि को बरामद किया। 







 



Kanpur truck driver गोली ट्रक ड्राइवर Kawardha Chilpi Valley Arvind Kumar Narayan Pathak चिल्पी घाटी अरविंद कुमार ग्राम सोनबरसा