KORBA: सड़क हादसे में युवक की मौत, अज्ञात वाहन की चपेट में आने से गई जान; पुलिस मामले की जांच कर रही

author-image
Shivasheesh Tiwari
एडिट
New Update
KORBA: सड़क हादसे में युवक की मौत, अज्ञात वाहन की चपेट में आने से गई जान; पुलिस मामले की जांच कर रही

याज्ञवल्क्य मिश्रा, KORBA. कोरबा में आज सुबह सड़क हादसे (road accident) में युवक की मौत हो गई। पैदल जा रहे युवक को अज्ञात वाहन ने अपनी चपेट में ले लिया। इसके चलते उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। इसकी सूचना पर डायल-112 की गाड़ी मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मर्चुरी में रखवाया है।     





शव का शिनाख्त करने कराई मुनादी





मिली जानकारी के अनुसार उरगा थाना पुलिस को सुबह सूचना मिली कि एक युवक का शव कोरबा-चांपा मार्ग (Korba-Champa Road) पर रिलैक्सिंन होटल (relax hotel) के पास पड़ा हुआ है। किसी वाहन की टक्कर से उसकी मौत हुई है। युवक के पैदल होने के चलते पुलिस ने संभावना जताई है कि वह आसपास के इलाके का हो सकता है। इस पर क्षेत्र में मुनादी कराई गई। 





मंगलवार सुबह से घर से निकला था युवक 





इस बीच पुलिस को उरगा फाटक पर एक लावारिस बाइक खड़ी मिली। उस नंबर के आधार पर बाइक मालिक के घर पुलिस पहुंची तो पता चला कि वह पताड़ी (Patadi) निवासी जवाहर लाल (32) की है। युवक मंगलवार सुबह अपने घर से निकला था। इसके बाद से उसका कुछ पता नहीं था। पुलिस के मुताबिक जवाहर मंगलवार सुबह से घर से निकला था। इसके बाद नहीं लौटा। हालांकि वह कहां गया था, इसका पता नहीं चल सका है। फाटक के  पास बाइक खड़ी होने और वहां से 500 मीटर दूर शव मिलने का मामला भी संशय पैदा कर रहा है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।



Road Accident korba कोरबा Relax Hotel Jawahar Lal Korba-Champa Marg Patadi सड़क हादसे रिलैक्सिंन होटल जवाहर लाल कोरबा-चांपा मार्ग पताड़ी