KONDAGAON:  परीक्षा के बाद डैम घूमने गए 9 स्कूली शव डूबे, 2 की मौत, 2 की  तलाश जारी

author-image
एडिट
New Update
KONDAGAON:  परीक्षा के बाद डैम घूमने गए 9 स्कूली शव डूबे, 2 की मौत, 2 की  तलाश जारी

KONDAGAON: स्वामी आत्मानंद स्कूल (swami atmanand school) के डैम में डूबे 9 छात्रों में से 2 की मौत हो गई। बचे हुए 5 छात्रों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। 2 की तलाश जारी है। ये सभी बच्चे स्कूल में एग्जाम देने के बाद डैम आए थे। इस बीच नहाते हुए कुछ छात्र गहरे पानी में चले गए। फिलहाल, पानी में डूबे चार में से 2 स्टूडेंट के शव मिल चुके हैं, अन्य 2 की तलाश जारी (student  drowned in water) है। बाकी बच्चों को अस्पताल भर्ती किया गया है। 





जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार को कोंडागांव के स्वामी आत्मानंद स्कूल के 9 स्टूडेंट्स बाफना गांव स्थित डैम घूमने गए थे। कुछ देर सभी बच्चे किनारे पर बैठे रहे। फिर पानी में नहाने के लिए उतरे। लेकिन डैम की गहराई का उन्हें अंदाजा नहीं था। बच्चे आगे बढ़ते गए और गहरे पानी में चले गए। जहां नौ छात्र अचानक डूबने लगे।





ग्रामीणों ने बचाई जान





मौके पर मौजूद मौजूद ग्रामीणों ने बच्चों को पानी में डूबते देखा, तो वो लोग जान बचाने पहुंचे। उनकी मदद से ही 5 बच्चों को जिंदा बाहर निकाला जा सका। इस हादसे की सूचना कोंडागांव सिटी कोतवाली, स्कूल प्रबंधन और जिला प्रशासन को दी गई। जिसके बाद मौके पर पहुंचे जवानों ने ग्रामीणों की मदद से 2 छात्रों के शव बरामद किए। 







 



बाफना गांव का डैम डूबने से दो छात्रों की मौत डैम के पानी में डूबे छात्र school student drowned in dam water swami atamanand english medium school bafna gaon dam कोंडागांव न्यूज रेस्क्यू ऑपरेशन जारी chhattisgarh news in hindi Kondagaon News Chhattisgarh News