KORBA: समय पर खाना नहीं दे सकी पत्नी तो पति ने पीट पीट कर हत्या कर डाली, सेप्टिक टैंक में की शव छुपाने की नाकाम कोशिश

author-image
एडिट
New Update
KORBA: समय पर खाना नहीं दे सकी पत्नी तो पति ने पीट पीट कर हत्या कर डाली, सेप्टिक टैंक में की शव छुपाने की नाकाम कोशिश

KORBA: एक पति ने अपनी पत्नी की पहले तो हत्या कर दी। इसके बाद पत्नी के शव को सेप्टिक टैंक (septic tank) में छिपा भी दिया। पति को समय पर खाना न देने पर उसने इस वारदात को अंजाम दिया। खाना समय पर न मिलने से दोनों के बीच में विवाद हुआ था। जो इतना बढ़ा कि आरोपी ने डंडे से पीट-पीटकर पत्नी को मार डाला (husbad beats wife upto death)। 



रुमगढ़ा बस्ती में रहने वाला रवि अपना घर चलाने के लिए मजदूरी करता था। दोपहर में घर पहुंचे रवि ने अपनी पत्नी से खाना मांगा। मगर पत्नी ने खाना देने में देर कर दी। इससे रवि काफी नाराज हो गया और झगड़ा करने लगा। बाद में उसने डंडे से पीट-पीटकर पत्नी बुधवारा बाई की हत्या कर दी।





गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई





हत्या के बाद रवि ने शव को घर के पीछे बने सेप्टिक टैंक में छिपा दिया था। अगले दिन वह खुद ही थाने पहुंचा और पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। वहीं बुधवारा बाई का भाई ने अपने जीजा पर ही बहन की हत्या करने का शक जताया।  



ये पता चलने के बाद पुलिस ने संदेह के आधार पर आरोपी को हिरासत में लिया। पूछताछ करने पर आरोपी रवि ने जुर्म कबूल कर लिया। जिसके बाद बुधवार को पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। रवि की निशानदेही के बाद शव को सेप्टिक टैंक से निकाला जा सका। 



 



Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज Korba News Korba Crime News कोरबा क्राइम न्यूज chhattisgarh news in hindi छत्तीसगढ़ न्यूज इन हिंदी husband beats wife beaten upto death पति ने पत्नी को पीटा पीट पीट कर मार डाला डंडे से पीटा