KORBA: नशे में धुत युवक की करतूत, एटीएम, राशन दुकान, कार में लगाई आग, फिर खुद ही लोगों से पूछा किसने किया ये

author-image
एडिट
New Update
KORBA: नशे में धुत युवक की करतूत, एटीएम, राशन दुकान, कार में लगाई आग, फिर खुद ही लोगों से पूछा किसने किया ये

KORBA: नशे में धुत एक युवक ने ATM, राशन दुकान और घर के बाहर खड़ी कार में आग लगा दी। आग से कार पूरी जलकर खाक हो गई। जबकि राशन दुकान और ATM को मामुली नुकसान हुआ है। ATM का बटन और कैश विड्रॉल वाला सिस्टम जल गया है। जिसके बाद ATM को बंद करना पड़ा। जानकारी मिलते ही मौके पर  पहुंची पुलिस ने नशे में डूबे युवक को गिरफ्तार कर लिया है। मामला सर्वमंगला  (sarvmangala chouki) चौकी क्षेत्र का है।





देर रात किया कांड





बरमपुर की पुरानी बस्ती निवासी रमेश पटेल की नई कार उनके घर के बाहर खड़ी हुई थी। देर रात करीब 1 बजे  उनकी नींद खुली तो देखा कि उनकी कार धू-धू कर जल रही है। अचानक से कार में धमाके भी होने लगे। जिससे आसपास के लोग भी घबरा गए। सूचना के बाद पुलिस भी वहां पहुंच गई।





लोगों ने जताया शक





इस दौरान पता चला कि ATM से भी छेड़छाड़ और आग लगाने की कोशिश की गई है। वहीं बूथ के बगल में स्थित राशन की दुकान को भी जलाने का प्रयास किया गया। इस बीच एक युवक, जिसका नाम मनीष कौशिक है, वह हर जगह घूम-घूम कर लोगों से पूछ रहा था, किसने आग लगाई है। युवक को नशे में देख लोगों को उसी पर शक हुआ।





ड्रग्स केस में हो चुका है अंदर





चौकी प्रभारी वैभव तिवारी के मुताबिक मनीष कुछ साल पहले बस्ती में ही रहता था।  इतनी रात में उसे वहां अचानक देख लोगों को संदेह हुआ। पूछताछ में मनीष ने बताया कि वो दोस्त की बर्थ पार्टी मनाने के बाद बस्ती में पहुंचा था। पहले उसने ATM तोड़ने का प्रयास किया। सफल नहीं हुआ तो आग लगा दी।



फिर बगल में स्थित राशन दुकान का शटर तोड़ने का प्रयास किया। बाद में वहां कचरा डालकर आग लगा दी। हालांकि शटर बंद होने से नुकसान नहीं हुआ। युवक इससे पहले भी नशीली दवाओं के मामले में गिरफ्तार किया जा चुका है।



Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ समाचार Korba News कोरबा न्यूज car caught fire कार में लगी आग कोरबा कोरबा क्राइम न्यूज छत्तीसगढ़ की खबर chhattisgarh news in hindi fire in atm drunk man arrested नशे मेंं धुत युवक एटीएम में लगाई आग