KORBA: शराब के नशे में थाने पहुंची युवती, पुलिसकर्मी पर दिखाई दादागिरी, केस दर्ज नहीं करने का लगाया आरोप

author-image
एडिट
New Update

KORBA: शराब के नशे में थाने पहुंची युवती, पुलिसकर्मी पर दिखाई दादागिरी, केस दर्ज नहीं करने का लगाया आरोप

KORBA: शराब के नशे में धुत एक युवती पुलिस चौकी के अंदर पहुंच गई। उसने यहां पुलिस को लगभग धमकाते हुए कह दिया कि मैं यहां किसी भी काम से आऊं, क्या मैं अंदर नहीं आ सकती। युवती का आरोप है कि पुलिस उसकी शिकायत दर्ज नहीं कर रही है। युवती के इस हंगामे का वीडियो अब वायरल हो चुका है। मामला कोरबा (korba) की रामपुर चौकी (rampur chowki) क्षेत्र का है।



यह वीडियो सोमवार  की रात का बताया जा रहा है, जो अब जाकर वायरल हुआ है। रात के वक्त ये युवती रामपुर चौकी में 2 लड़कों के साथ पहुंची थी। युवती ने वहां चिल्ला चोट शुरू कर दी। ये सुनने के बाद चौकी प्रभारी कृष्णा साहू अपने कैबिन से बाहर। युवती ने उन पर ही आरोपों की बौछार कर दी।





युवती का आरोप





चौकी प्रभारी ने पूछा कि आप यहां क्यों आई हो, जिसके जवाब में वो कहने लगी, ‘क्यों मैं नहीं आ सकती क्या, मैं किसी भी काम से आऊं। आप रिकॉर्डिंग करो मैं भी रिकॉर्डिंग कर रही हूं। यहां आप लोग बैठाकर लोगों को रखते हैं, मैं जब आपसे इजाजत लेती हूं, तब आप तो मिलते नहीं हो। केस दर्ज कराने आती हूं तो आप लोग केस दर्ज करते नहीं हो।‘



युवती ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उसके मुताबिक वो एक युवक के खिलाफ रेप का केस दर्ज कराने आई थी। मगर पुलिस ने केस दर्ज नहीं किया।





शराब पीने की पुष्टी





थाने में हंगामे के बाद युवती ने अगले दिन कलेक्टर जनदर्शन में भी शिकायत की। जिसमें चौकी प्रभारी का नाम दर्ज करवाया। इस मामले में चौकी प्रभारी ने कहा कि जांच में पता चला है कि लड़की ने शराब पी रखी थी। उसके साथ 2 लड़के थे उन्होंने भी शराब पी थी। हम इस पर वैधानिक कार्रवाई करेंगे।



Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज छत्तीसगढ़ समाचार Korba News कोरबा न्यूज थाने में हंगामा korba Korba Crime News कोरबा न्यूज इन हिंदी chhattisgarh news in hindi drunked girl cause ruckus in thana नशे में धुत युवती का हंगामा