KORBA: 15 साल की लड़की से गैंगरेप करने वाले चढ़े पुलिस के हत्थे, अपहरण कर नाबालिग का किया था बलात्कार

author-image
एडिट
New Update
KORBA: 15 साल की लड़की से गैंगरेप करने वाले चढ़े पुलिस के हत्थे,  अपहरण कर नाबालिग का किया था बलात्कार

KORBA: 15 साल की लड़की से बलात्कार के आरोप में पुलिस ने चार लोगों (accused arrested) को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अधिकारियों ने ये जानकारी मंगलवार को दी। 





रिश्तेदार के साथ जा रही थी पीड़िता





पुलिस अधिकारियों ने बताया कि शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र से एक लड़की का अपहरण और उसके साथ बलात्कार के मामला हुआ था। जिसमें पुलिस ने आशीष कुमार (26), रवि सिंह (19), साहिल सागर (22) और दीपेश प्रजापति (19) को गिरफ्तार कर लिया है। 



पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घटना 4 जुलाई की है लेकिन परिजनों और पीड़िता ने 12 तारीख को शिकायत दर्ज करवाई। पीड़िता अपने एक रिश्तेदार के साथ घूमने जा रही थी। तभी राताखार बाईपास पर इन चार युवकों ने उसे जबरदस्ती अपनी गाड़ी में बिठा लिया। वहां से बरमपुर के जंगल ले जाकर उसके साथ बलात्कार किया। घटना के बाद चारों युवक वहां से फरार हो गए। 





सीसीटीवी से खुलासा





शिकायत के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की। खुलासा सीसीटीवी कैमरे के फुटेज से हुआ। सीसीटीवी कैमरे में एक आरोपी की तस्वीर साफ दिखाई दी। इसी फुटेज के आधार पर पुलिस को अन्य आरोपियों के बारे में भी जानकारी मिली। इसके बाद पुलिस ने उन्हें ढूंढ निकाला। 



 



Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज gang rape accused arrested Korba News कोरबा न्यूज गैंग रेप Korba Crime News कोरबा क्राइम न्यूज कोरबा न्यूज इन हिंदी chhattisgarh news in hindi korba news in hindi छत्तीसगढ़ न्यूज इन हिंदी gang rape गैंगरेप के आरोपी पुलिस गिरफ्त में