MAHASAMUND: जिनके डर से गाड़ी रोकी वो निकले नकली पुलिस, कारोबारी के कर्मचारियों को बनाया बंधक, बैग लेकर भागे

author-image
एडिट
New Update
MAHASAMUND: जिनके डर से गाड़ी रोकी वो निकले नकली पुलिस, कारोबारी के कर्मचारियों को बनाया बंधक, बैग लेकर भागे

MAHASAMUND: खुद को पुलिसकर्मी बता कर दो लुटेरों ने सेल्समैन और ड्राइवर से 9 लाख रुपये लूट लिए। सेल्समैन और ड्राईवर रायपुर के एक कारोबारी के कर्मचारी बताए जा रहे हैं। कारोबारी का सेल्समैन वसूली और माल की डिलवरी के बाद कार से लौट रहा था। तभी बोलेरो सवार बदमाशों ने पीछा कर रास्ते में रोक लिया। खुद को पुलिसकर्मी बता कर दोनों ने गांजे की चेकिंग करनी शुरू की। मामला खल्लारी थाने का है।





जंगल में बनाया बंधक





लूट का शिकार हुए दोनों कर्मचारी सेल्समैन लक्ष्मीनाराण देवांगन के कर्मचारी हैं। करीब एक सप्ताह से वसूली पर निकले दोनों कर्मचारी बुधवार को खरियार रोड से रायपुर लौट रहा था। सेल्समैन लक्ष्मीनारायण ने पुलिस को बताया कि कार में वसूली के 9 लाख रुपए भी बैग में रखे थे। उन्हें रास्त में दो लोगों ने रोका। दोनों ने खुद को पुलिसकर्मी बताया। साथ ही गाड़ी में गांजा होने की बात कहते हुए चेकिंग करने को कहा। इतना कहकर नकली पुलिस बने बदमाश कार को जंगल में ले गए। वहां ड्राइवर को बंधक बनाया। सेल्समेन को उस गाड़ी में बिठाया जिसमें पहले से पांच और लोग थे। सेल्समेन के मुताबिक ड्राइवर को छोड़कर शेष सभी के चेहरे पर मास्क था।





CCTV फुटेज की जांच शुरू





खल्लारी थाना प्रभारी अशोक वैष्णव का कहना है कि सेल्समैन के बताए अनुसार मामले की जांच चल रही है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगालना शुरू कर दिया है। बोलेरो सवार की पहचान के लिए पुलिस खल्लारी से खरियार रोड तक खंगाल रही है।



Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज छत्तीसगढ़ Mahasamund News महासमुंद न्यूज chhattisgarh news in hindi छत्तीसगढ़ न्यूज इन हिंदी mahasamund news in hindi mahasamund crime news महासमुंद न्यूज इन हिंदी mahasamund crime