RAIPUR: MLA चंद्राकर का सवाल- पुनिया जी, आपके प्रवक्ता के भूपेश बघेल जी और रजिया सुल्तान या नूरजहां से क्या रिश्ते हैं ?

author-image
Yagyawalkya Mishra
एडिट
New Update
RAIPUR: MLA चंद्राकर का सवाल- पुनिया जी, आपके प्रवक्ता के भूपेश बघेल जी और रजिया सुल्तान या नूरजहां से क्या रिश्ते हैं ?

Raipur।बीजेपी के बेहद तेज तर्रार नेता और वरिष्ठ विधायक अजय चंद्राकर ने कांग्रेस प्रवक्ता आर पी सिंह के द्वारा सूर्यकांत तिवारी के साथ तस्वीरें जारी करने के बाद कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी पी एल पुनिया को टैग कर बेहद तीखे अंदाज में सवाल किया है कि, भूपेश बघेल और रजिया सुल्तान या कि नूर जहां से आपके प्रवक्ता के क्या संबंध हैं। फ़ोटो बम विस्फोट का सिलसिला कांग्रेस के बाद कल बीजेपी की ओर से भी हुआ। जबकि बीजेपी के युवा नेता और प्रवक्ता गौरी शंकर श्रीवास ने सीएम बघेल के साथ सूर्यकांत तिवारी और सौम्या चौरसिया की तस्वीरें जारी कर दीं।लेकिन अजय चंद्राकर के तेवर ने फ़ोटो बम की गूंज को ही कुंद कर दिया है।





क्या लिखा अजय चंद्राकर ने



 कुरुद से विधायक और बीजेपी शासनकाल में केबिनेट मंत्री रहे अजय चंद्राकर ने फ़ेसबुक और ट्विटर पर लिखा है -



“माननीय पुनिया जी, प्रभारी छत्तीसगढ़ ( कांग्रेस शोषित मुर्दाखोर पार्टी ),आपके प्रवक्ता ने एक व्यक्ति के साथ हम लोगों की फ़ोटो जारी की है। मेरे तो माननीय मनमोहन सिंह जी,श्री भूपेश बघेल और आपके साथ भी फ़ोटो हैं। आपके प्रवक्ता क्या ज़ाहिर करना चाह रहे हैं। आप ये बताइए उनके श्री भूपेश बघेल जी एवं “रजिया सुल्तान” या “नूर जहां” से क्या संबंध हैं  और वो कांग्रेसी है कि नहीं।





publive-image





डॉ रमन और राजेश मूणत के बयान में वो तल्खी नहीं



  सूर्यकांत की तस्वीरों के वायरल होने के बाद सबसे पहले राजेश मूणत का वीडियो पर बयान आया और फिर डॉ रमन सिंह का भी। दोनों के ही बयानों में वह तेवर नहीं था जो कि अजय चंद्राकर के शब्दों में है। राजेश मूणत और डॉ रमन सिंह दोनों के ही बयानों का सार यही है कि, सार्वजनिक जीवन जीते हैं, तस्वीरें खींच गई होंगी पर आईटी के छापों में जो कुछ उजागर हुआ है उसके लिए जवाबदेही किसकी है। बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ रमन सिंह ने तस्वीरों में साथ दिखने पर उठे सवाल का जवाब देते हुए कहा



“फ़ोटो दिखाने की जरुरत नहीं भूपेश जी,उसको अरेस्ट करो जो आपके बग़ल में रहता है।पूरे पैसे की वसूली के लिए आपने बना के रखा है तो हिम्मत है तो उसको पहले अरेस्ट करो, कार्यवाही करो। ये फ़ोटो दिखा के क्या कर रहे हो।अरेस्ट करो न, यह बात को डायवर्ट क्यों कर रहे हो।फ़ोटो होगा कभी खींचवा लिया होगा मगर अभी जो प्रमाण मिले हैं उस पर कार्यवाही तो करो। सूर्यकांत पर कार्यवाही क्यों नहीं कर रहे हो”





 कांग्रेस प्रवक्ता आर पी सिंह ने फिर जारी की तस्वीरें और शेयर किया वीडियाे





    कांग्रेस प्रवक्ता आर पी सिंह ने सूर्यकांत तिवारी के साथ बीजेपी नेताओं की कुछ और तस्वीरें जारी कर दी हैं। आज जो तस्वीरें आर पी सिंह ने जारी की हैं, उनमें पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के पुत्र पूर्व सांसद अभिषेक सिंह,बीजेपी के प्रदेश में सबसे लंबे समय तक संगठन प्रभारी रहे और बीजेपी सरकार के समय बेहद शक्तिशाली साैदान सिंह,महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडनवीस और पूर्व विधानसभा अध्यक्ष प्रेम प्रकाश पांडेय के साथ कैलाश विजयवर्गीय शामिल हैं। इसके अलावा आर पी सिंह ने एक वीडियाे भी ट्विट  किया है,जिसके अंत में सूर्यकांत की तस्वीरों के साथ लिखा गया है− डाला का भाई ( डाला अजय चंद्राकर का पुकारू नाम है ),रमन का भतीजा,मूणत का दामाद,कश्यप का दोस्त,अमर का पार्टनर।





publive-image



CONGRESS कांग्रेस Raipur News छत्तीसगढ़ BJP बीजेपी बीजेपी विधायक अजय चंद्राकर Ajay Chandrakar Suryakant Tiwari सूर्यकांत तिवारी chhatisgarh MLA rajia sultan r.p.Singh noorjahan आर पी सिंह कांग्रेस प्रवक्ता नूरजहां रजिया सुल्तान