JANJGIR-CHAMPA: विधायक जी विधानसभा की बैठक में रायपुर आए, चोरों ने घर का ताला तोड़ा

author-image
Yagyawalkya Mishra
एडिट
New Update
JANJGIR-CHAMPA: विधायक जी विधानसभा की बैठक में रायपुर आए, चोरों ने घर का ताला तोड़ा

Janjgir-Champa। जैजैपुर से बसपा विधायक केशव चंद्रा विधानसभा की कार्यवाही में भाग लेने रायपुर पहुँचे और चोरों ने उनके पैतृक घर पर ही हाथ साफ़ कर दिया। जिस वक्त घटना हुई घर पर कोई नहीं था। सत्र के दौरान विधायक के घर चोरी के मसले ने पहले से आक्रामक विपक्ष को सत्ता पर हमले का अवसर दे दिया है।घटना की सूचना मिलते ही नेता प्रतिपक्ष धर्मलाल कौशिक ने टिप्पणी की है कि,विधायक ही सुरक्षित नही है तो बाकी का क्या भरोसा। विधायक सत्र में जनता के सवाल उठाए या घर की पहरेदारी करे।





सूने घर पर चोर का धावा



  विधायक केशव चंद्रा का घर कछंदा मोड़ जैजैपुर में है। विधायक चंद्रा पहले ही सत्र में शामिल होने रायपुर आ गए थे, कल शाम क़रीब चार बजे उनकी पत्नी भी रायपुर आ गईं।सुबह जब कंप्यूटर ऑपरेटर पहुँचा तो उसने ताला टूटा हुआ देखा। जिसके बाद मामले की जानकारी सार्वजनिक हुई।





कप्तान खुद मौक़े पर पहुँचे



 चोरों ने घर के मुख्य दरवाज़े पर लगा ताला तोड़ा और फिर अंदर घुस गए। घर के भीतर अलमारी भी टूटी हुई बताई गई है। विधायक के घर चोरी के मामले की जानकारी होते ही हड़कंप मच गया। जांजगीर चाँपा एसपी विजय अग्रवाल खुद मौक़े पर पहुँचे हैं। अब से कुछ देर बाद विधायक केशव चंद्रा पहुँचेंगे तो स्पष्ट होगा कि, चोर ने कितना नुक़सान किया है।







BSP छत्तीसगढ़ Janjgir-Champa News बसपा विधायक police chhatisgarh MLA Thieves Keshav chandra sp Vijay agrawal केशव चंद्रा घर में चोरी सत्र में भाग लेने रायपुर आए