MAHASAMUND: बच्चे की मोच बनी जानलेवा, गुस्साए पति ने कुल्हाड़ी से उड़ा डाली पत्नी की गर्दन, अब सलाखों के पीछे

author-image
एडिट
New Update
MAHASAMUND: बच्चे की मोच बनी जानलेवा, गुस्साए पति ने कुल्हाड़ी से उड़ा डाली पत्नी की गर्दन, अब सलाखों के पीछे

MAHASAMUND: बच्चे को आई मोच के चलते पति पत्नी में विवाद (dispute between couple) हो गया। ये विवाद इतना बढ़ा कि गुस्से में आकर पति ने अपनी पत्नी की जान ले ली। पति के सिर पर कदर खून सवार हुआ कि उसने आव देखा न ताव सामने रखी कुल्हाड़ी (axe) उठा कर पत्नी का गला ही काट दिया। इस घटना की जानकारी परिजनों को आरोपी के छोटे भाई ने दी जिसने कत्ल होते हुए देख लिया। मामला जिले के बागबहारा थाने (bagbahara thana) का है। 





बच्चे की मोच पर विवाद





महासमुंद में रहने वाले खिलावन मेहर और उसकी पत्नी कौशल्या में मामूली बात पर विवाद हुआ था। खिलावन और उसका परिवार कुछ ही दिन पहले इलाहाबाद (प्रयागराज) से वापस महासमुंद लौटे हैं। दोनों पति पत्नी मजदूरी करके अपना घर चलते थे। हमेशा की तरह ईंट भट्टे पर काम कर पति पत्नी घर वापस लौटे। इस बीच उनके बेटे राहुल को मोच आ गई। इस बात पर खिलावन ने अपनी पत्नी को डांटना शुरू किया। बदले में कौशल्या ने भी बहस शुरू कर दी। इस बात पर खिलावन को तेज गुस्सा आया। वो पत्नी को अंदर कमरे में ले गया। जहां रखी कुल्हाड़ी से उसने कौशल्या के गले पर प्रहार किया। थान प्रभारी स्वराज त्रिपाठी के मुताबिक इस हमले में कौशल्या की मौके पर ही मौत हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी घर से भाग गया।





घेराबंदी कर पकड़ा





खिलावन के छोटे भाई संतोष ने खिड़की से पूरा घटनाक्रम देखा था, उसी ने सबसे पहले अपने परिजन और फिर पुलिस को इसकी सूचना दी। संतोष ने बताया वो भाई को रोक पाता उससे पहले ही वो कुल्हाड़ी से वार कर चुका था। जब संतोष कुछ और लोगों को बुलाकर अंदर पहुंचा तो देखा कि कौशल्या की खून से लथपथ लाश वहां पड़ी है। कौशल्या के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी को पकड़ा। उसके पास से खून से सने कपड़े और आला-ए-कत्ल भी बरामद कर लिया गया है।



 



Raipur News Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ समाचार रायपुर समाचार police arrested crime in Chhattisgarh छत्तीसगढ़ में अपराध पत्नी की हत्या murder of woman dispute between couple wife murdered slit throat with ax absconding after murder महिला की हत्या दंपति के बीच विवाद कुल्हाड़ी से गला काटा पुलिस ने गिरफ्तार किया महासमुंद जिले की घटना