SUKMA: नक्सलियों की खौफनाक करतूत, व्यापारी को पत्नी और बच्चे के सामने पीट पीट कर मार डाला, लोडिंग व्हीकल में भी लगाई आग

author-image
एडिट
New Update
SUKMA: नक्सलियों की खौफनाक करतूत, व्यापारी को पत्नी और बच्चे के सामने पीट पीट कर मार डाला, लोडिंग व्हीकल में भी लगाई आग

SUKMA:  15 से ज्यादा नक्सलियों ने सुकमा (sukma) के एक ग्रामीण व्यापारी की हत्या कर दी है। नक्सली आधी रात व्यापारी के घर में घुसे। और, पत्नी-बच्चे के सामने डंडे से पीट-पीटकर ग्रामीण  (beaten to death) को मार डाला। इसके बाद भी जी नहीं भरा तो नक्सलियों ने घर के सामने खड़ी पिकअप में भी आग लगा दी। घटना की जानकारी मिलने के बाद जवानों की एक टीम गांव पहुंची है। बताया जा रहा है कि, करीब 50 की संख्या में नक्सली गांव में पहुंचे थे। मामला पोलमपल्ली थाना (plampalli thana) क्षेत्र का है।



जहां रहने वाला मड़कम जोगा गांव में ही किराने की दुकान चलाता था। देर रात मड़कम अपने परिवार के साथ घर पर सो रहा था। उसी समय करीब 15-16 नक्सली उसके घर में घुस आए। और मड़कम की डंडे से पिटाई शुरू कर दी। पुलिस की मुखबिरी करने का आरोप में उसे इतना मारा गया कि उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हत्या के बाद नक्सलियों ने पिकअप वाहन का डीजल टैंक तोड़कर, उसमें भी आग लगा दी।





हत्या के बाद फेंके पर्चे





नक्सलियों ने पोलमपल्ली थाना से आधा किमी की दूरी पर ही वारदात को अंजाम दिया ही। इसके बावजूद वारदात की जानकारी पुलिस को ग्रामीणों से मिली। घटना के बाद माओवादियों ने गांव में पर्चे भी फेंके हैं। पर्चे में नक्सलियों ने व्यवसायी की हत्या करने की जिम्मेदारी ली है। फिलहाल पुलिस परिजनों से पूछताछ कर रही है।



 



Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज Sukma News सुकमा न्यूज सुकमा समाचार naxal attack chhattisgarh news in hindi naxalites killed businessman naxali murderd businessman नक्सलियों ने की व्यापारी की हत्या लाठी डंडे से पीट पीट कर हत्या पत्नी और बच्चे के सामने हत्या नक्सलियों ने फेंके पर्चे