BILASPUR: अस्पताल में फोन पर बात करते हुए रोती रही नर्स, घर पहुंची और लगा ली फांसी

author-image
एडिट
New Update
BILASPUR: अस्पताल में फोन पर बात करते हुए रोती रही नर्स, घर पहुंची और लगा ली फांसी

BILASPUR: यहां के एक प्राइवेट अस्पताल में काम करने वाली नर्स ने फांसी लगाकर खुदकुशी (nurse suicide) कर ली है। जानने वालों के मुताबिक जान देने से एक दिन पहले नर्स अपने मोबाइल से किसी से बात करते हुए रो रही थी। नर्स मानसिक तनाव में भी नजर आ रही थी। इस जानकारी के बाद पुलिस को शक है कि प्रेम प्रसंग के चलते नर्स ने जान दी होगी। जांच के लिए पुलिस ने नर्स का मोबाइल जब्त कर लिया है। मामला सिविल लाइन थाने (civil line thana) का है।

सुसाइड करने वाली नर्स की पहचान बतौर बरर निवासी ललिता ध्रुव (22) के रूप में हुई है। जो सकरी क्षेत्र के प्राइवेट हॉस्पिटल में काम करती थीं। वह मंगला स्थित बृजविहार कॉलोनी में किराए के मकान में रहती थी। शाम को वह ड्यूटीके बाद किराए के रूम में लौटी थी। उसके साथ काम करने वाली रूम पार्टनर जब ड्यूटी से वापस आई, तो दरवाजा अंदर से बंद मिला। दरवाजा खुलवाने के लिए वह काफी देर तक आवाज लगाती रही। मोबाइल से भी कॉल किया, पर जवाब नहीं मिला।



मोबाइल जब्त, कमरा सील 



बहुत देर तक जब दरवाजा नहीं खुला तब युवती ने आसपास के लोगों को इस घटना की जानकारी दी। साथ ही ललिता के बड़े भाई नेपाल सिंह को भी बुला लिया। उनके सामने ही कमरे का दरवाजा धक्का देकर खोला गया। सामने ही  ललिता का शव फांसी के फंदे पर लटका नजर आया। ललिता के भाई नेपाल सिंह ने ही पुलिस को सूचना दी। शव का पंचनामा कर पुलिस ने कमरा सील किया और मोबाइल भी जब्त कर लिया। 



एक दिन पहले फोन पर रो रही थी नर्स



TI परिवेश तिवारी के मुताबिक प्रेम प्रसंग के चलते युवती ने आत्महत्या की होगी। पूछताछ में पुलिस को जानकारी मिली कि एक दिन पहले वह मोबाइल में किसी से बात करते हुए रो रही थी। TI तिवारी ने बताया कि साइबर सेल की मदद से मोबाइल की जांच के बाद किसी नतीजे पर पहुंचा जा सकेगा। 


Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज Bilaspur News बिलासपुर न्यूज chhattisgarh news in hindi छत्तीसगढ़ न्यूज इन हिंदी bilaspur crime news बिलासपुर न्यूज इन हिंदी nurse committe suicide nurse suicide case बिलासपुर क्राइम नर्स ने की आत्महत्या