PENDRA-GOURELA-MARWAHI: मां की मौत के बाद 13 साल की बेटी से रेप करता रहा बाप, पीड़ित ने हेल्प लाइन से मांगी मदद

author-image
एडिट
New Update
PENDRA-GOURELA-MARWAHI: मां की मौत के बाद 13 साल की बेटी से रेप करता रहा बाप, पीड़ित ने हेल्प लाइन से मांगी मदद

PENDRA-GOURELA-MARWAHI: जिले में एक बाप ही अपनी 13 साल की बेटी से रेप (father raped minor daughter) करने का आरोपी निकला। वहशी पिता विरोध करने पर बेटी से मारपीट करता। बच्ची को स्कूल भी नहीं जाने देता था। इस प्रताड़ना से तंग आकर बच्ची ने सारी बात अपने दादा और हेल्प लाइन नंबर पर बताई। बेटी की शिकायत पर पुलिस ने सोमवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामला गौरेला थाना (gorella thana) क्षेत्र का है। 

जिले के गुम्मा टोला गांव में रहने वाली 13 साल की बच्ची की मां की करीब 8 साल पहले मौत हो चुकी है। 5 साल की उम्र से पिता और दादा ही उसे पाल रहे थे। बच्ची थोड़ी बड़ी हुई तो शराबी पिता उसी पर बुरी नजर रखने लगा। दादा ने स्कूल में दाखिला कराया। लेकिन पिता ने पढ़ाई भी बंद करवा दी। 



दो दिन किया रेप



दो दिन पहले बच्ची घर में अकेली थी। उसके दादा कुछ काम के सिलसिले में घर से बाहर गया था। बच्ची के मुताबिक इसी दौरान पिता उसके पास पहुंचा पहुंचा और उससे दुष्कर्म किया। दादा के घर लौटने पर बच्ची ने रोते हुए उन्हें सारी बात बताई। इसके बाद दोनों ने मिलकर डायल-112 पर कॉल किया। और इस घटना की सूचना दी। 



बच्ची का हुआ मेडिकल 



एडिशनल SP अर्चना झा ने जानकारी दी कि पिता एक माह से बच्ची का शारीरिक शोषण कर रहा था। बच्ची का मेडिकल कराया जा रहा है। मेडिकल के बाद बच्ची को काउंसलिंग के लिए भेजा जाएगा। पुलिस पीड़ित बच्ची के दादा और अन्य लोगों से  भी पूछताछ कर रही है। जिसमें पता चला है कि आरोपी पिता लगातार बच्ची से मारपीट करता था। फिलहाल आरोपी को ज्यूडिशियल रिमांड पर भेजा जा रहा है। 


Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज पेंड्रा क्राइम न्यूज chhattisgarh news in hindi छत्तीसगढ़ न्यूज इन हिंदी Pendra gourela marwahi chhattisgarh crime news minor girl raped by father helpline पिता ने किया बेटी का रेप रेप पीड़ित