Mahasamund: जेल से अचेत अवस्था में लाए गए क़ैदी की अस्पताल में मौत,भड़के परिजन

author-image
Yagyawalkya Mishra
एडिट
New Update
Mahasamund: जेल से अचेत अवस्था में लाए गए क़ैदी की अस्पताल में मौत,भड़के परिजन

Mahasamund। आबकारी एक्ट में गिरफ्तार कर जेल दाखिल युवक की अस्पताल लाते समय मौत हो गई। हेमसागर महिलाने नाम का यह विचाराधीन बंदी बीते सात जून को महुआ शराब के साथ गिरफ्तार कर जेल दाखिल किया गया था।दस जून को जेल में उसकी तबियत बिगड़ी और उसे अस्पताल ले ज़ाया गया जहां उसे चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। इस मामले को लेकर परिजनों ने पूरे घटनाक्रम के जाँच की माँग की है।परिजनों का आरोप है कि, मृतक के साथ मारपीट हुई जिसकी वजह से उसकी मौत हुई है।





दोषियों पर FIR की माँग



  मृतक विचाराधीन बंदी हेमसागर महिलाने के परिजनों ने जाँच और दोषियों पर एफ़आइआर की माँग की है। परिजनों की यह भी माँग है कि, पीएम दंडाधिकारी की उपस्थिति में हो।परिजनों का आरोप है कि आबकारी विभाग के अमले ने गिरफ़्तारी के बाद मारपीट की जिसकी वजह से मौत हुई है। परिजनों और सतनामी समाज के लोगों ने चेतावनी दी है कि, यदि उनकी माँग पूरी नहीं हुई तो वे नेशनल हाईवे 353 को बाधित कर देंगे।परिजन और सामाजिक लोगों ने मृतक का पीएम रूकवा दिया है, और पीएम हाउस के बाहर डटे हुए हैं।



छत्तीसगढ़ Chhattisgarh सतनामी समाज आबकारी विभाग पुलिस महासमुंद dies mahasamund Prisoner relatives angry विचाराधीन बंदी मारपीट का आरोप