RAIPUR: ड्राइवर के गले पर चाकू मार, ट्रक लेकर भागा कंडक्टर भटका रास्ता, पुलिस के हत्थे चढ़ा

author-image
एडिट
New Update
RAIPUR: ड्राइवर के गले पर चाकू मार, ट्रक लेकर भागा कंडक्टर भटका रास्ता, पुलिस के हत्थे चढ़ा

RAIPUR: एक कंडक्टर ने अपने ही ट्रक के ड्राइवर (conductor stabbed driver) की जान लेने की कोशिश की। उसने बड़ी बेरहमी से ट्रक ड्राइवर का गला रेत दिया, चेहरे और जिस्म पर भी कई बार चाकूओं से वार किया। इसके बाद उसे बुरी तरह से पीटकर ट्रक से नीचे गिरा दिया। इसके बाद ट्रक लूट कर भाग गया। रास्ता भटकने की वजह से वह काफी देर तक वह सड़क पर इधर उधर ट्रक दौड़ाता रहा। जिसके चलते पुलिस की टीम ने उसे आसानी से ट्रेस कर लिया और अब हमलावर कंडक्टर पुलिस की गिरफ्त में है।





दोस्त बनकर दिया धोखा





मामला अभनपुर इलाके का है। संतोष बघेल नाम का ड्राइवर जगदलपुर से लोहा और गिट्टी लेकर आ रहा था। रास्ते में उसे नरेश वर्मा मिला, जिसने खुद को कंडक्टर बताया। बलौदाबाजार का रहने वाले नरेश वर्मा की संतोष से थोड़ी ही देर में अच्छी बातचीत शुरू हो गई। जिसके बाद वो कंडक्टर की तरह रायपुर आने को राजी हो गया।





पहले से थी प्लानिंग





नरेश वर्मा ने ट्रक लूटने की प्लानिंग कर रखी थी। जिसके तहत शॉर्टकट का बहाना बनाकर संतोष को रास्ता बदलने पर मजबूर कर दिया। नए रास्ते से वो उसे रायपुर आने की बजाय गरियाबंद लेकर चला गया। उसके बाद वहां से अभनपुर पहुंचा और यही ट्रक में रखे सब्जी काटने वाले चाकू से संतोष पर हमला कर दिया। इसके बाद ट्रक लेकर भाग गया। खून से सने ड्राइवर संतोष को कुछ लोगों ने अस्पताल पहुंचाया। और, मामला पुलिस के पास पहुंचा।



उधर नरेश बलोदाबाजार जगह अभनपुर पहुंचा और रास्ता भटक गया। कुछ ही देर बाद पुलिस की पेट्रोलिंग टीम ने उसे गिरफ्तार कर लिया। जख्मी ड्राइवर संतोष बघेल का रायपुर के अंबेडकर अस्पताल में इलाज जारी है। 



Raipur News Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ Raipur रायपुर Raipur Crime News छत्तीसगढ़ की खबरें chhattisgarh news in hindi रायपुर क्राइम न्यूज raipur news in hindi कंडक्टर ने किया ड्राइवर का कत्ल कातिल बना कंडक्टर