RAIPUR: लॉ स्टूडेंट का खून करने के मंसूबों के साथ चाकू लेकर आए युवक, बीचबचाव करने वाले छात्र को चाकूओं से गोदा

author-image
एडिट
New Update
RAIPUR: लॉ स्टूडेंट का खून करने के मंसूबों के साथ चाकू लेकर आए युवक, बीचबचाव करने वाले छात्र को चाकूओं से गोदा

RAIPUR: दोस्तों के साथ पान खाने निकले एक लॉ के छात्र पर सरेआम जानलेवा हमला (attack on law student) हो गया। दरअसल ये युवक दो गुटों में हो रहे झगड़े को रोकने पहुंचा और फंस गया। हमला करने आए युवकों ने चाकू से एक के बाद एक युवक पर कई हमले किए। स्टूडेंट को बुरी हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया। पुलिस ने इस घटना को अंजाम देने वाले दो बदमाशों को पकड़ लिया है।



यह घटना लालपुर (laalpur) इलाके की है। लॉ की पढ़ाई कर रहा शुभम पांडे अपने दोस्तों रवि पाल, आशीर्वाद विभार और सोनू साहू के साथ तफरीह करने निकला था। कुछ ही देर में वहां लालपुर इलाके के सन्नी पांडे और उसके साथी पहुंचे। 





पहले हुए झगड़े का बदला





रवि पाल और सन्नी पांडे का कुछ वक्त पहले ही झगड़ा हुआ था। जिसका बदला लेने सनी पांडे अपने साथियों के साथ पहुंचा था। वहां पहुंच कर सनी ने जोर से चिल्लाया कि आज तुम लोगों की जान ले लेंगे। इतना कह कर वो रवि पाल और उसके साथियों को पीटने लगा। 





बीच बचाव की कोशिश





शुभम पांडे ने बीच-बचाव करने की कोशिश की तो सन्नी और उसके साथियों ने शुभम पर ही चाकू से हमला कर दिया। इस हमले में शुभम और उसका दोस्त रवि बुरी तरह घायल हुए। घटना को अंजाम देने के बाद सनी पांडे और उसका साथी रुपेश ने भागने की कोशिश की लेकिन रायपुर पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। 



 



Raipur News Chhattisgarh News chhattisgarh news in hindi RAIPUR LAW COLLEGE STUDENT FIGHT ON ROAD RAIPUR LAW STUDENT रायपुर की खबर रायपुर क्राइम न्यूज रायपुर लॉ कॉलेज रायपुर में सड़क पर झगड़ा सरेआम चाकूओं से हमला