पुलिस लाईन में RI पर भागवत कथा के दौरान उत्पात मचाने का आरोप,थाने में शिकायत

author-image
Yagyawalkya Mishra
एडिट
New Update
पुलिस लाईन में RI पर भागवत कथा के दौरान उत्पात मचाने का आरोप,थाने में शिकायत



Bilaspur। पुलिस लाईन के सर्वोच्च अधिकारी आर आई के खिलाफ पुलिस आरक्षक की  पत्नी ने भागवत कथा के दौरान कथा स्थल पर पहुँच कर कुर्सियों को तोड़ फोड़ कर उत्पात करने का आरोप लगाया है। आरक्षक की पत्नी की ओर से दी गई शिकायत में यह आरोप भी है कि जबकि आरआई उत्पात मचा रहे थे उस वक्त शराब के नशे में धुत्त थे।थाने में की गई शिकायत के आधार पर बिलासपुर एसपी ने मामले की जांच डीएसपी स्तर के अधिकारी को साैंप रिपोर्ट तलब की है।









 क्या है मसला







  पुलिस लाईन में आरक्षक क्रमांक 661 अजय शर्मा रहते हैं,माँ की बरसी के अवसर पर भागवत का आयोजन था। 17 मई से 25 मई तक के आयोजन में कथित तौर पर उसने इसके लिए उच्चाधिकारियों से अनुमति ले ली थी।आरक्षक अजय शर्मा की पत्नी संध्या शर्मा ने सिविल लाइंस थाने में यह शिकायत की है कि, 23 मई को आरआई धनेंद्र ध्रुव शराब के नशे में पहुँचे और कुर्सियों को लात मारकर फेंकने लगे, वहाँ रखे सामानों को गिरा दिया और गाली गलौज करने लगे।









एसपी माथुर ने डीएसपी से माँगी रिपोर्ट



  इस घटनाक्रम को लेकर बिलासपुर एसपी पारुल माथुर ने डीएसपी पुलिस लाइन मंजूलता कुजुर से तथ्यपरक जाँच कर रिपोर्ट प्रस्तुत करने का आदेश दिया है।



dhanendra dhruv police line शिकायत Bilaspur छत्तीसगढ़ CIVIL LINE THANA भागवत कथा आरआई बिलासपुर Chhattisgarh पुलिस लाइन constable ajay sharma