RAIGARH: झारखंड के ट्रक ड्राइवर निकले ट्रक ड्राइवर के हत्या के आरोपी, लूट के इरादे से दिया वारदात को अंजाम

author-image
एडिट
New Update
RAIGARH: झारखंड के ट्रक ड्राइवर निकले ट्रक ड्राइवर के हत्या के आरोपी, लूट के इरादे से दिया वारदात को अंजाम

RAIGARH:  तिलगा घाट (tilga ghat) पर 24 जून को मिली एक लाश ने पुलिस को सकते में डाल दिया था। अब इस लाश की गुत्थी सुलझाने में पुलिस को बड़ी सफलता मिल गई है। पुलिस ने घटना से जुड़ा बड़ा खुलासा किया है। जिसके तहत झारखंड (jharkhand truck driver) के तीन आरोपियों को गिरफ्तार भी किया गया है। इन तीनों आरोपियों से पुलिस ने दो देसी कट्टे, एक चाकू और मोबाइल जब्त किया है।



आरोपियों का कबूलनामा



पुलिस के हत्थे चढ़े आरोपियों ने पूछताछ में चौंकाने वाले खुलासे किए। नदीम अंसारी और सद्दाम ने बताया कि वो दोनों रायगढ़ में ट्रक-ट्रेलर चलाया करते थे। दोनों ने अपने ही गांव के एक अन्य व्यक्ति खुर्शीद आलम को रायगढ़ बुला कर लूटपाट की योजना बनाई थी। इस वारदात को अंजाम देने के लिए उन्होंने उसे झारखंड से देसी कट्टा भी खरीद कर लाने के लिए कहा था। 15 जून को खुर्शीद आलम के रायगढ़ आने के बाद से तीनों एक साथ रह रहे थे। 24 जून को तीनों साथी मिलकर रायगढ़ के पहाड़ मंदिर रोड में रेकी करने पहुंचे। उनकी नजर नो एंट्री से गुजरने वाले ट्रकों पर थी। 

इस दौरान उन्होंने देखा कि एक ट्रेलर, जिसका नंबर सीजी-13, एल-442 है, उसका ड्राइवर अकेला और शराब के नशे में धुत है। उन्हें लगा कि ड्राइवर नशे में होने की वजह से गाड़ी चालू नहीं कर पा रहा था। तीनों उसके पास पहुंचे और मदद करने के लिए कहा। आरोपियों ने ट्रेलर स्टार्ट कर लिया और चलाते हुए तिलगा घाट तक पहुंचे। यहां पहुंच कर ट्रक ड्राइवर संतोष कुमार दुबे की धारदार हथियार से हत्या कर दी। हालांकि वो मकसद में कामयाब नहीं हो सके। क्योंकि ट्रक में डीजल खत्म हो गया। जिसके बाद वो ट्रक को मौके पर ही छोड़ कर भाग गए।



कट्टा-मोबाइल जब्त



घटना की जानकारी होते ही पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी। जिसके बाद कई अहम सुराग मिलते गए। इन्हीं सुरागों के जरिए पुलिस झारखंड निवासी आरोपी खुर्शीद आलम, मोहम्मद नदीम अंसारी और सद्दाम को पकड़ा. तीनों ही आरोपियों से हत्या इस्तेमाल किए गए हथियार जब्त किए गए। जिसमें धारदार चाकू, दो देसी कट्टा शामिल हैं। इसके अलावा मोबाइल जब्त किया गया। 


Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज Raigarh News रायगढ़ न्यूज chhattisgarh news in hindi छत्तीसगढ़ न्यूज इन हिंदी raigarh crime murder on tilda ghat jharkhand truck driver रायगढ़ न्यूज इन हिंदी रायगढ़ क्राइम तिलदा घाट पर हत्या झारखंड के ट्रेक ड्राइवर देसी कट्टा