Raigarh में vegetable merchant से बदमाशों ने booty की है। बदमाश उसका mobile और रकम लूटकर absconding हो गए हैं। CG NEWS
होम / छत्तीसगढ़ / रायगढ़ में दिन दहाड़े लूटपाट की घटना, सब...

रायगढ़ में दिन दहाड़े लूटपाट की घटना, सब्जी खरीदने जा रहे व्यापारी का मोबाइल और पैसे लेकर फरार हुए बदमाश

The Sootr CG
Oct 27, 2022 04:12 PM
रायगढ़ में सब्जी व्यापारी से बदमाशों की लूट
रायगढ़ में सब्जी व्यापारी से बदमाशों की लूट

RAIGARH. शहर की पटेलपाली सब्जी मंडी में सब्जी खरीदने आ रहे बाइक सवार व्यापारी को 27 अक्टूबर (गुरुवार) को 2 अज्ञात बाइक सवार लोगों ने रोक लिया। फिर धमकाते हुए धारदार हथियार से हमले की कोशिश करते हुए मोबाइल और रकम लूटकर भाग निकले। व्यापारी की रिपोर्ट पर कोतवाली पुलिस ने अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं कुछ संदिग्धों की धरपकड़ कर उनसे पूछताछ की जा रही है।

गांव में सब्जी बेचता है व्यापारी

जिले के लाखा गांव के 44 साल के गंभीर सिंह गांव-गांव के साप्ताहिक बाजारों में जाकर सब्जी बेचने का काम करता है। बीच- बीच में शहर के पटेलपाली सब्जी मंडी से सब्जी खरीदकर लाता है। गुरुवार की सुबह वो सब्जी मंडी जाने के लिए अपनी मोटरसाइकिल से निकला था। सुबह करीब पांच बजे वो शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र के तहत उर्दना उदय तिराहे के पास पहुंचा था। तभी सामने से बाइक पर सवार दो लोग आए और उसकी गाड़ी के सामने अपनी बाइक लगा दी।इसके बाद बदमाशों ने उसे धमकाया। इसी के साथ धारदार हथियार से हमला करने की कोशिश की।


मोबाइल और पैसे लेकर फरार हुए बदमाश

दोनों युवकों ने सब्जी बेचने वाले गंभीर सिंह की तलाशी ली उन्होंने उसका मोबाइला और पर्स में रखे आठ सौ रूपए छीन लिए। इसके बाद वे धमकाते हुए मौके से फरार हो गए। घटना के बाद गंभीर सिंह सीधे कोतवाली थाने पहुंचा और पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी। गंभीर सिंह ने बताया कि उसे आज कुछ ही मात्रा में सब्जी लेनी थी, इसलिए महज आठ सौ रुपये ही रखा था। रोजाना वो हजारों रूपए लेकर घर से निकलता है। 

शिकायत के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस टीम

पुलिस की एक टीम गंभीर सिंह को लेकर घटनास्थल पर जांच के लिए पहुंची। इसके बाद थाने में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धारा 394, 34 के तहत अपराध दर्ज किया गया। फिर आसपास रहने वाले संदिग्ध किस्म के लोगों और पहले  लूटपाट समेत कई अपराधों में जेल जा चुके लोगों की धरपकड़ कर उनसे पूछताछ की गई। फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है। 

अपराधियों के हौसले बुलंद

वहीं इस मामले ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि अमूमन भीड़भाड़ रहने वाले इलाकों में भी लोग सुरक्षित नहीं हैं और अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। जबकि इस तिराहे पर चहल-पहल बनी रहती है। इसके बाद भी लूटेरों ने इस घटना को अंजाम दिया है।

thesootr
द-सूत्र ऐप डाउनलोड करें :
Like & Follow Our Social Media