RAIGARH: घर से उड़ाए लाखों के गहने, शराब पी, जुआं खेला, पुलिस की नजर में आए और धरे गए

author-image
एडिट
New Update

RAIGARH: घर से उड़ाए लाखों के गहने, शराब पी, जुआं खेला, पुलिस की नजर में आए और धरे गए

RAIGARH: चोरी करने के बाद जम कर मजे करना तीन चोरों को भारी पड़ गया। रायगढ़ पुलिस (raigarh police) ने 3 चोरों को गिरफ्तार कर लिया है। यह तीनों चोर, चोरी करने के बाद जम कर मजे कर रहे थे। तीनों ने चोरी के पैसे से पहले तो खूब शराब पी उसके बाद एक साथ जुआ भी खेला। इतना मजा करते हुए वो पुलिस की निगाह में आसानी से आ गए और पकड़े गए। पकड़ने जाने के बाद पूछताछ हुई तो पता चला कि तीनों ने एक घर से लाखों रुपए के जेवर उड़ाए थे। साथ ही कैश भी चोरी किया था। इन दोनों मामलों की शिकायत भी पुलिस के पास पहले से थी। मामला जिले के लैलूंगा थाना क्षेत्र का है।





15 जुलाई की थी शिकायत





15 जुलाई को लैलूंगा के रहने वाले मधुकर सिंघानिया ने पुलिस में चोरी की शिकायत दर्ज कराई थी। मधुकर एक राइस मिल के संचालक हैं। जानकारी के मुताबिक वह 14 जुलाई को सत्संग में शामिल होने गए थे। वहां से आने के बाद वह सो गए थे। सुबह उठने पर उन्होंने पाया कि उनके पुराने घर का ताला टूटा हुआ है। उस घर के अंदर से तकरीबन 2 लाख के गहने और करीब 50 हजार कैश चोरी हो चुके थे। इसी शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामले में जांच शुरू की थी।





युवकों  के मजे देखकर हुआ शक





पुलिस जांच में जुटी हुई थी। इसी बीच पुलिस को ये 3 युवक जुआ खेलते, शराब पीते मिले। जिसके बाद पुलिस को हुआ था। शक के आधार पर पुलिस ने तीनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की। पुलिस की पूछताछ में तीनों ने मधुकर सिंघानिया के घर से चोरी की बात कबूल की। और ये भी कबूल किया कि तीनों  चोरी के पैसे से ही मजे कर रहे थे।



Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज Raigarh News रायगढ़ न्यूज रायगढ़ chhattisgarh news in hindi छत्तीसगढ़ न्यूज इन हिंदी raigarh crime news raigarh news in hindi रायगढ़ समाचार रायगढ़ क्राइम न्यूज