Raigarh: चंद घंटे में किया उठाईगिरी की घटना का पर्दाफाश, सलाखों के पीछे आरोपी

author-image
एडिट
New Update
Raigarh: चंद घंटे में किया उठाईगिरी की घटना का पर्दाफाश, सलाखों के पीछे आरोपी

Raigarh। खरसिया के तुर्रीभाठा बाईपास रोड पर करीब सप्ताह भर पहले एक पिकअप वाहन से रूपयों से भरे बैग की उठाईगिरी हुई थी। वाहन के चालक ने मंगलवार को चौकी खरसिया आकर उठाईगिरी की घटना के बारे में चौकी प्रभारी नंद किशोर गौतम को जानकारी दी। चौकी प्रभारी ने तुरंत घटना की तस्दीक कर अपने सूत्रों को उठाईगिरी की जानकारी देने के लिए कहा। कुछ ही देर बाद चौकी प्रभारी को उनके सक्रिय मुखबिरों ने अटल आवास में रहने वाले एक लड़के के बारे में बताया। जो कुछ दिन से ज्यादा रुपये खर्च कर रहा था। 





6 दिन में दस हजार की दावत





चौकी प्रभारी ने उस लड़के को तुरंत हिरासत में लिया। उसके साथ अलग अलग तरह से पूछताछ की गई। जिसके बाद आऱोपी ने तुर्रीभाठा बाईपास रोड चुहडमल के गोदाम के पास खड़ी पिकअप वाहन से एक कपड़े का बैग, ब्लैंककेट व कपड़े की चोरी करने की बात स्वीकार की। उसने बताया कि बैग में उसे 78,000 रूपये नकद मिले। जिससे उसने 9 हजार रूपये का पोको मोबाइल खरीदा, 10,000 रूपये पिछले 6 दिनों में खाने-पीने में खर्च किए। बची हुई रकम 59,000 रूपये, एक पोको मोबाइल, कपड़े का बैग, एक ब्लैंककेट और कपड़े पुलिस टीम ने बरामद कर लिए हैं। आरोपी की उम्र देखते हुए पुलिस ने उसे किशोर न्याय बोर्ड, रायगढ़ के सामने पेश किया।





सोनपपड़ी व्यापारी के थे रुपये





भिलाई में रहने वाले रविकल पाल का सोनपपड़ी का छोटा सा उद्योग है। वारदात वाले दिन वो अपना पिकअप वाहन लेकर सोनपपड़ी की डिलिवरी देने ही निकले थे। उनके साथ ड्राईवर मनोज क्षत्री और सुपरवाइजर भरत कुमार बारले भी थे। भिलाई से सक्ती तक वो सोनपपड़ी की डिलिवरी के लिए गए थे। सक्ती में जिस दुकान पर उन्होंने सोनपपड़ी दी वहीं से 78 हजार रुपये का पेमेंट भी लिया। ये रूपये उन्होंने अपने कपड़े वाले बैग में रखे। बैग को पिकअप की सीट पर रखा। उसके बाद पिकअप चलाते खरसिया तुर्रीभाठा बाईपास रोड चुहडमल के गोदाम में सोनपपड़ी खाली करने गये थे। दोपहर करीब 3.00 बजे गाडी खाली कर रहे थे। उसी दौरान कोई कपड़े वाले बैग, एक ब्लन्केट, हाफ पेंट कोई चोर चोरी कर ले गया था। उन्होंने आसपास पता लगाने की कोशिश भी की। कोई जानकारी नहीं मिली तो वो वापस दुर्ग चले गए। 



 



रायगढ़ न्यूज रायगढ़ क्राइम न्यूज Raigarh News छत्तीसगढ़ न्यूज इन हिंदी raigarh crime news chhattisgarh crime news Chhattisgarh Police छत्तीसगढ़ न्यूज chhattisgarh news in hindi छत्तीसगढ़ क्राइम न्यूज Chhattisgarh News