RAIPUR: बड़ा भाई बना छोट भाई का कातिल, मोबाइल फोन की जिद ने ले ली 13 साल के बच्चे की जान

author-image
एडिट
New Update
RAIPUR: बड़ा भाई बना छोट भाई का कातिल, मोबाइल फोन की जिद ने ले ली 13 साल के बच्चे की जान

RAIPUR: जिले के निमोरा गांव (nimora gaon) में एक भाई अपने छोटे भाई का कातिल बन गया। छोटा भाई हमेशा  मोबाइल फोन के लिए अपने घरवालों से जिद करता था। उसकी यही जिद उसके बड़े भाई को पसंद नहीं थी। इस जिद से तंग आकर उसने गैती से वार कर के अपने छोटे भाई की जान ले ली।





16 साल का है बड़ा भाई





हत्या करने वाला बड़ा भाई भी सिर्फ 16 साल का है। भाई की हत्या के बाद अब नाबालिग बड़ा भाई पुलिस हिरासत में है। जिससे इस घटना से जुड़ी पूछताछ की जा रही है। फिलहाल जांच में यह पता  चला है कि दोनों भाइयों में अक्सर छोटी छोटी बात पर झगड़ा होता था। बीती रात बड़े भाई ने अपने सोते हुए छोटे भाई पर गैती से हमला कर दिया। बड़े भाई ने गैती सीधे छोटे भाई के पेट और सीने में घुसा दी। दो जख्मों की वजह से तड़प-तड़प कर 13 साल के बच्चे की जान निकल गई। इस घटना के बाद से दोनों के माता-पिता सदमे में हैं। 





झगड़े की जड़





पुलिस के मुताबिक 13 साल का छोटा भाई अक्सर मां-बाप से बहस किया करता था। उसे नया मोबाइल फोन चाहिए था। जिसके लिए वो अक्सर पॉकेट मनी की डिमांड करता था।  यही बात बड़े भाई को पसंद नहीं आ रही थी। 



नाबालिग ने पुलिस को जानकारी दी है कि इन्हीं बातों से तंग आकर उसने अपने छोटे भाई की जान ले ली। कुछ स्थानीय गांव वालों से मिली जानकारी के मुताबिक मरने वाला बच्चे को नशे की लत थी। इसलिए भी वो अक्सर जेब खर्च की जिद करता था। जिससे परिवार में आए दिन विवाद होते थे। 



 



Raipur News Chhattisgarh News Raipur रायपुर crime news छत्तीसगढ़ की खबर chhattisgarh news in hindi brother killed younger brother भाई ने की भाई की हत्या मोबाइल की जिद नाबालिग ने किया कत्ल