RAIPUR: अनजान युवकों को सीख देना इलेक्ट्रिशियन पर पड़ा भारी, चाकू मार–मार कर ले ली जान

author-image
एडिट
New Update
RAIPUR: अनजान युवकों को सीख देना इलेक्ट्रिशियन पर पड़ा भारी, चाकू मार–मार कर ले ली जान

RAIPUR: सड़क पर बेढंगे तरीके से बाइक चला रहे लड़कों को टोकना एक युवक पर भारी पड़ गया। ये युवक पेशे से इलेक्ट्रिशियन था। जिसने युवकों को ठीक से गाड़ी चलाने की सलाह दी। जिसके बदल में युवकों ने उसे चाकूओं (stabbed on road) से गोद दिया। पहले बहस हुई और उसके बाद बात जानलेवा बन गई। बदमाश युवकों चाकू से उस पर कई वार किए। इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई।



मामला बुधवार शाम का है। घटना  गुढ़ियारी इलाके (gudiari area) में हुई। 24 साल के अकरम खान पर दो बाइक सवारों ने  जानलेवा हमला कर दिया। बुरी तरह से जख्मी हालत में अकरम को अस्पताल भर्ती कराया गया। गुरुवार को अकरम ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। हत्या के आरोप में पुलिस ने दोनों बाइक सवारों को पकड़ लिया है।





‘गाड़ी देख कर चलाया करो’





पुलिस के मुताबिक अकरम अपने काम से घर से निकला हुआ था। इसी बीच वो सड़क पर रवि और खिलेश्वर की बाइक से टकरा गया। अकरम ने उन्हें सलाह दी कि गाड़ी देख कर चलाया करो। अकरम के इतना कहते ही रवि और खिलेश्वर उस पर टूट पड़े। दोनों बदमाशों ने अकरम को पहले तो खूब पीटाष उसके बाद अपने पास रखा चाकू उसे दे मारा।





डराते धमकाते हैं आरोपी





पुलिस के मुताबिक दोनों ही आरोपी बदमाश प्रवृत्ति के हैं। वो अक्सर इलाके में आवारागर्दी करते हैं और चाकू लेकर लोगों को डराते धमकाते भी हैं। इस बार अकरम उनके हमले का शिकार हो गया। पुलिस अब इन आरोपियों से पूछताछ कर रही है। साथ ही ये जानने की कोशिश कर रही है कि इतनी छोटी सी बात पर अकरम की हत्या क्यों कर दी गई। साथ ही युवकों को चाकू कहां से मिला इसकी तफ्तीश भी की जाएगी।



Raipur News रायपुर न्यूज Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज रायपुर chhattisgarh news in hindi रायपुर क्राइम न्यूज छत्तीसगढ़ न्यूज इन हिंदी raipur crime man stabbed on road cyber crime in raipur चाकूओं से गोद कर हत्या