RAJNANDGAON: महिला पर था जादू टोना करने का शक, शख्स ने पहले अधमरा होने तक पीटा फिर घौंप दिया चाकू

author-image
एडिट
New Update
RAJNANDGAON: महिला पर था जादू टोना करने का शक, शख्स ने पहले अधमरा होने तक पीटा फिर घौंप दिया चाकू

RAJNANDGAON: राजनांदगांव में एक महिला की बेरहमी से हत्या का मामला सामने आया है। उस महिला पर आरोपी को जादू टोना करने का शक था। पुलिस के मुताबिक आरोपी के घर परेशानियां बढ़ रही थीं। जिसका ठीकरा उसने महिला के सिर फोड़ा और उसको तब तक पीटता रहा जब तक उसकी जान आधी नहीं रह गई।





पुलिस ने किया खुलासा





जिले के छुरिया थाना क्षेत्र में जादू टोना के शक में  बुजुर्ग महिला की हत्या कर दी गई।  पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने  शव को बरामद कर पीएम के लिए भेजवा  दिया है। 





पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी को शक था कि ये महिला जादू टोना करती है। इससे  उसके घर में लोगों की परेशानी बढ़ रही है। इसके चलते उसने महिला को पहले अधमरा होने तक पीटा। इसके बाद चाकू मारकर बुजुर्ग की की हत्या के दी ।  देर रात करीब 12.30 बजे आस-पास के लोगों ने लाश घर पर देखकर  पुलिस को इस बात की सूचना दी ।





पहले भी हो चुका है विवाद





हत्या की खबर मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को बरामद किया और  पीएम  के लिए भेज दिया गया। आस-पास के लोगों से पूछताछ में पुलिस को पता चला कि गांव में रहने वाले सोनसाय मंडावी का पहले भी कई बार महिला से विवाद हो चुका था। इस पर पुलिस को सोनसाय पर ही शक हुआ। पुलिस ने जब सोनसाय से पूछताछ की तब सोनसाय ने बताया कि हां मैने ही महिला को मार दिया है। इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया ।



राजनांदगांव क्राइम न्यूज क्राइम न्यूज chhattisgarh news in hindi rajnandgaon crime news rajnandgaon छत्तीसगढ़ न्यूज इन हिंदी chhattisgarhh news chhattisgarh crime news छत्तीसगढ़ न्यूज Rajnandgaon News राजनांदगाँव