RAJNANDGAON: सीसीटीवी में एक युवक के साथ दिखी छात्रा, दो दिन बाद मिली लाश, रेप के बाद गला रेत कर हत्या

author-image
एडिट
New Update
RAJNANDGAON: सीसीटीवी में एक युवक के साथ दिखी छात्रा, दो दिन बाद मिली लाश, रेप के बाद गला रेत कर हत्या

RAJNANDGAON:  डोंगरगढ़ स्थित केंद्रीय विद्यालय (dongargarh central school) की 9वीं क्लास की छात्रा की गला रेत कर हत्या कर दी गई। छात्रा दो दिन पहले स्कूल आई थी, लेकिन उसके बाद घर नहीं लौटी। उसका शव डंगोरा डैम (Dangora dam)की पहाड़ियों में मिला है। पुलिस ने शुरूआती जांच के बाद छात्रा से दुष्कर्म के बाद हत्या (rape and murder) की पुष्टि की है। जांच के दौरान पुलिस को एक CCTV फुटेज मिला है। जिसमें छात्रा एक युवक के साथ बाइक पर जाती दिखाई दे रही है।



14 साल की छात्रा कौतुलवाही की रहने वाली थी। उसके परिजन स्कूल छोड़ने के लिए जाते थे। छुट्टी के समय छात्रा बस से गांव आती थी। रोज की तरह 19 जुलाई को भी परिजन उसे स्कूल छोड़ आए। लेकिन छुट्‌टी के काफी देर बाद भी छात्रा नहीं लौटी। दोपहर पौने तीन बजे तक छात्रा का घर नहीं पहुंची तो परिजन तलाश के लिए निकले। बाद में परिजनों ने थाने में गुमशुदगी दर्ज करा दी।





चरवाहों ने दी जानकारी





डंगोरा गांव के कुछ चरवाहे जंगल में अपने जानवर चराने के लिए निकले थे। वहां उन्हें छात्रा का शव दिखा। एक चरवाहा सरपंच के पास पहुंचा और उन्हें सब बताया। इसके बाद सरपंच ने पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने शव बरामद करने में देर नहीं की।





इसलिए नहीं हो सकी पहचान





शुरूआती जांच में यह पता चल गया है कि छात्रा से दुष्कर्म किया गया है। इसके बाद आरोपी ने छात्रा के गले पर धारदार हथियार से हमला कर उसकी हत्या कर दी। रेलवे फाटक के पास ग्राउंड के पीछे लगे एक CCTV से पुलिस को फुटेज भी मिला है। इसमें छात्रा बाइक पर एक युवक के साथ बैठकर जातीन नजर आ रही। लेकिन बाइक का नंबर स्पष्ट नहीं होने से अभी तक युवक की पहचान नहीं हो सकी। फिलहाल छात्रा का शव मॉर्चुरी में रखवा दिया गया है। पुलिस इस मामले में प्रेम प्रसंग के एंगल से भी जांच कर रही है।



 



राजनांदगांव क्राइम न्यूज kendriya vidhyalaya central school student rajnandgaon crime news rajnandgaon news in hindi rajnandgaon छत्तीसगढ़ न्यूज इन हिंदी छत्तीसगढ़ न्यूज केन्द्रीय विद्यालय chhattisgarh news in hindi राजनांदगाँव Chhattisgarh News सेंट्रल स्कूल डोंगरगढ़