RAJNANDGAON: डेंटल कॉलेज की एक छात्रा ने संदिग्ध परिस्थितियों में लगाई फांसी, पुलिस ने छुपाई सुसाइड नोट में लिखी बात

author-image
एडिट
New Update
RAJNANDGAON: डेंटल कॉलेज की एक छात्रा ने संदिग्ध परिस्थितियों में लगाई फांसी, पुलिस ने छुपाई सुसाइड नोट में लिखी बात

Rajnandgaon: राजनांदगांव में स्थित डेंटल कॉलेज की छात्रा ने संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगा ली। छात्रा की लाश उसकी के कमरे में पंखे पर लटकी मिली। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद उसने शव को नीचे उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। बताया जा रहा है कि पुलिस ने मौके से एक सुसाइड नोट बरामद किया है,  लेकिन उस पोस्टमार्टम रिपोर्ट में क्या लिखा था ये बताने की जगह पुलिस ने उसके बारे में कोई जानकारी नहीं दी। हालांकि मामले की जांच शुरू कर दी गई है।





पीजी में रहती थी छात्रा





मिली जानकारी के मुताबिक, सुसाइड करने वाली छात्रा रायपुर के पंडरी में रहती है। छात्रा का नाम वंदिता उपाध्याय है और उम्र पच्चीस साल थी। वंदिता उपाध्याय डेंटल कॉलेज में फाइनल ईयर की छात्रा थी। रात से उसके कमरे का दरवाजा बंद था। जब वह सुबह काफी देर बाद भी बाहर नहीं निकली तो आसपास के लोगों ने खिड़की से झांक कर देखा। अंदर का नजारा देखकर सबकी सांसे अटकी रह गईं। कमरे में वंदिता की लाश पंखे से लटकी नजर आई।





मौके से मिला सुसाइड नोट





इसके बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दी। इस पर पुलिस ने पहुंचकर कमरे की तलाशी ली,  जिसमें एक  सुसाइड नोट मिला है। उसमें क्या लिखा है,  ये पुलिस नहीं बता रही है। वंदना ने ऐसा कदम क्यों उठाया है, यह भी स्पष्ट नहीं हो सका है।  पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। वंदिता ने अचानक जान क्यों दी इस के सारे डिटेल उस सुसाइड नोट में मौजूद हैं। जो अब पुलिस के पास है। यही सुसाइड नोट वो राज खोलेगा जिससे पता चलेगा कि अंतिम वर्ष में पहुंच चुकी वंदिता की ऐसी क्या मजबूरी थी कि उसने जान दे दी।



Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज छत्तीसगढ़ Rajnandgaon News राजनांदगांव न्यूज राजनांदगाँव chhattisgarh news in hindi chhattisgarh crime news rajnandgaon राजनांदगांव क्राइम न्यूज छत्तीसगढ़ क्राइम न्यूज rajnandgaon dental college