JANJGIR-CHAMPA: एनएसयूआई के ज़िलाध्यक्ष अंकित सिसोदिया के खिलाफ छेड़खानी की रिपोर्ट दर्ज, स्कूली छात्रा है पीड़िता

author-image
Yagyawalkya Mishra
एडिट
New Update
JANJGIR-CHAMPA: एनएसयूआई के ज़िलाध्यक्ष अंकित सिसोदिया के खिलाफ छेड़खानी की रिपोर्ट दर्ज, स्कूली छात्रा है पीड़िता

Janjgir-Champa।ज़िले के एक थाने में NSUI के ज़िलाध्यक्ष अंकित सिसोदिया के खिलाफ स्कूल में अध्ययनरत छात्रा ने छेड़खानी की रिपोर्ट दर्ज कराई है। अंकित सिसोदिया पर छात्रा ने गंभीर आरोप लगाए हैं। खबरें हैं कि, किशोरी परिजनों के साथ थाने में डटी रहीं और पॉलिटिकल मसले के बावजूद अंततः पुलिस को FIR दर्ज करना पड़ा।









वॉयस क्लिप वायरल





   इस रिपोर्ट के दर्ज होने के पहले ही दो वॉयस क्लिप वायरल हुई है। पहली क्लिप 2 मिनट 11 सेंकड की, जबकि दूसरा क्लिप 1 मिनट 26 सेंकड की है।इसकी पुष्टि नहीं है लेकिन इन दोनों वॉयस क्लिप को भी इसी घटना से संबंधित बताया जा रहा है। किशोरी ने अपने शिकायत आवेदन में जिसके आधार पर पुलिस FIR दर्ज की है, उसमें इस बात का उल्लेख किया है कि,उसने ( पीड़ित ने ) परेशान होकर आरोपी को  बहुत बुरी तरह फटकारा और गालियाँ दी है।









मेरे खिलाफ साजिश − अंकित





 इस मसले पर आरोपों के केंद्र में आए NSUI के जिलाध्यक्ष अंकित ने मामले को राजनैतिक साजिश बताते हुए कहा कि, वे  लिखित में पक्ष भेज रहे हैं, लेकिन खबर के लिखे जाने तक उनका लिखित पक्ष नहीं आया था।



छत्तीसगढ़ Janjgir Champa जांजगीर चांपा chhatisgarh FIR viral molestation nsui state president Ankit Sisodiya victim school girl voice clips छेड़खानी स्कूली छात्रा एनएसयूआई ज़िलाध्यक्ष रिपोर्ट दर्ज