MAHASAMUND: हाइवा से टकरा कर बेकाबू हुई बस चेकपोस्ट तोड़ते हुए आगे निकली, हादसे में हेडकॉन्स्टेबल सहित 7 गंभीर घायल

author-image
एडिट
New Update
MAHASAMUND: हाइवा से टकरा कर बेकाबू हुई बस चेकपोस्ट तोड़ते हुए आगे निकली, हादसे में हेडकॉन्स्टेबल सहित 7 गंभीर घायल

MAHASAMUND: खड़ी बस को रेत से भरी हाईवा ने इतनी जोरदार टक्कर (road accident) मारी कि बस चेकपोस्ट तोड़ते हुए टेंट में घुसी और फिर दीवार से भिड़ गई। इस हादसे में पुलिसकर्मी और राजस्व कर्मचारियों सहित 7 लोग घायल (7 injured) हो गए। हादसे में घायल एक हेड कांस्टेबल की हालत गंभीर है। हादसा कोतवाली क्षेत्र में नेशनल हाईवे (national highway) पर हुआ है। 



जानकारी के मुताबिक, सहायक शिक्षकों के प्रदर्शन के मद्देनजर प्रशासन की ओर से जिला मुख्यालय से करीब 12 किमी दूर नेशनल हाईवे-53 पर घोडारी, ब्रिज के आगे एक अस्थाई चेक पोस्ट बनाया था। साथ ही एक पंडाल लगाकर राजस्व कर्मचारी व पुलिसकर्मी वहां वाहनों की जांच कर रहे थे। यहां जांच के लिए सरायपाली से रायपुर जा रही रॉयल बस को रोका गया। 





जांच के दौरान हादसा





हादसा उस वक्त हुआ जब पुलिसकर्मी सवारियों से भरी बस की जांच कर रहे थे। उसी वक्त तेज रफ्तार में आई रेत से भरी हाइवा ने पीछे से बस को जोरदार टक्कर मारी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस पहले तो अस्थाई पंडाल में बैठे कर्मचारियों पर चढ़ी उसके बाद आगे दीवार से जा टकराई। और फिर गड्‌ढे में जाकर फंस गई। बस का कांच टूटने से तीन यात्री चोटिल हो गए। जबकि कुचले जाने से दो राजस्व कर्मी और दो पुलिसकर्मी घायल हुए हैं। 





हादसे में पुलिसकर्मी घायल 





इस हादसे में एक हेड कांस्टेबल एस भारद्वाज भी घायल हुए जिनकी स्थिति गंभीर बताई जा रही है। हादसे के घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया। हेड कांस्टेबल को रायपुर रेफर कर दिया गया है। उनके पैर और सिर पर चोट है। भीड़ का फायदा उठाकर हाइवा चालक मौके से भाग निकला। पुलिस ने उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। चालक की तलाश की जा रही है। 



 



Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज छत्तीसगढ़ समाचार Mahasamund News महासमुंद न्यूज सड़क हादसा chhattisgarh news in hindi mahasamund महासमुंद न्यूज इन हिंदी Bus Uncontrolled बस अनियंत्रित road accident in mahasamund महासमुंद रोड एक्सीडेंट