SURGUJA: तारा में ट्रक से भिड़ी कार, दो की मौके पर मौत, 1 की हालत नाज़ुक

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
SURGUJA: तारा में ट्रक से भिड़ी कार, दो की मौके पर मौत, 1 की हालत नाज़ुक

याज्ञवलक्य मिश्रा,SURGUJA.अम्बिकापुर रायपुर राष्ट्रीय राजमार्ग (Ambikapur Raipur National Highway) पर स्थित ग्राम तारा में विपरीत दिशा से आ रही क्विड कार (quid car) और ट्रक (Truck) में भिड़ंत हो गई। हादसे से कार में सवार दो की मौके पर मौत हो गई जबकि तीन सवार घायल है। घायलों में एक की हालत गंभीर बताई गई है। दुर्घटनाग्रस्त कार में सवार सभी भिलाई (Bhilai) के पास सुपेला (Supela) के रहने वाले है। 





तेज रफ्तार,झपकी लगी और हुआ हादसा





घटनाक्रम सुबह करीब 5 बजे के आसपास की है। पुलिस (police) ने प्रत्यक्ष दर्शियों के आधार पर आशंका जताई है कि कार की रफ्तार तेज थी। चालक को झपकी आई होगी जिससे कि वह विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक जो की सड़क पर अपने निर्धारित दिशा पर  था, उससे कार टकरा गई होगी। हादसा इतना भयावह था की कार के सामने के हिस्से के परखच्चे (front part of car) उड़ गए। कार चला रहे युवक और ठीक बगल में बैठे दूसरे युवक की मौके पर मौत हो गई। हादसे में घायल लोगों की हालत गंभीर होने की वजह से उन्हें तत्काल अस्पताल (hospital) रवाना कर दिया गया है। अपुष्ट सूचना के अनुसार मृतक एवं घायल एक ही परिवार के है और उनकी पहचान सुपेला के यादव परिवार (Yadav family) के रूप में हुई है।



 



Bhilai Surguja Accident truck ट्रक Ambikapur Raipur National Highway quid car Supela अम्बिकापुर रायपुर राष्ट्रीय राजमार्ग तारा क्विड कार सुपेला