मंत्री कवासी लखमा का चौंकाने वाला बयान, चुनाव में अंदर ही अंदर कांग्रेस की मदद करेंगे रमन और बृजमोहन

author-image
Vivek Sharma
एडिट
New Update
मंत्री कवासी लखमा का चौंकाने वाला बयान, चुनाव में अंदर ही अंदर कांग्रेस की मदद करेंगे रमन और बृजमोहन

RAIPUR. छत्तीसगढ़ में एक बार फिर राजनीति गरमा गई है। राज्य में विधानसभा चुनाव के लिए अभी लगभग एक साल से अधिक का समय है, लेकिन यहां सियासत चरम पर है। आए दिन भाजपा-कांग्रेस के नेता एक दूसरे पर निशाना साधते हुए नजर आते हैं। लेकिन आज प्रदेश के आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने एक चौंकाने वाला बयां देकर हलचल मचा दी है। उन्होंने कहा कि आने वाले चुनाव में रमन सिंह और बृजमोहन अग्रवाल जैसे नेता कांग्रेस की मदद करेंगे। अपने बयानों के कारण सुर्खियां बटोरने वाले प्रदेश के आबकारी मंत्री और आदिवासी नेता कवासी लखमा ने एक बार फिर सनसनी फैला दी है। दरअसल मंत्री लखमा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि भाजपा से पूर्व सीएम रमन सिंह और पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की मदद करेंगे। वे पार्टी में जिम्मेदारी नहीं मिलने से नाराज हैं। दोनों चुप नही बैठेंगे और कांग्रेस को आशीर्वाद देंगे। 





इस आधार पर दिए बयान





रमन सिंह बेटे को टिकट नहीं मिलने से नाराज हैं। वहीं, बृजमोहन भाजपा के चाणक्य हैं, लेकिन उन्हें जिम्मेदारी नहीं दी गई। रमन और बृजमोहन अंदर ही अंदर कांग्रेस की मदद करेंगे। बता दें कि भाजपा में कुछ समय से जो चल रहा है, उससे संकेत मिल रहे हैं कि आने वाले समय में तमाम दिग्गजों को किनारे कर दिया जाएगा। इसी के आधार पर लखमा ने ये बयान दिया है।  





पूर्व मंत्री ने दिया जवाब 





मंत्री कवासी लखमा के बयान पर भाजपा नेता और पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि मंत्री लखमा का बयान प्रायोजित और हास्यास्पद है। बल्कि कांग्रेस को चिंता करना चाहिए कि चुनाव से पहले कितने लोग पार्टी छोड़ रहे हैं? पूर्व मंत्री अग्रवाल ने दावा किया कि 2023 चुनाव से पहले कई कांग्रेसी बीजेपी में आएंगे। कांग्रेस के खिलाफ असंतोष से बीजेपी की जीत तय है। यह बात कांग्रेसियों को समझ में आ चुकी है।



Minister Kawasi Lakhma छत्तीसगढ़ राजनीति Minister Kawasi Lakhma news Minister Kawasi Lakhma Shocking statement  मंत्री कवासी लखमा मंत्री कवासी लखमा न्यूज मंत्री कवासी लखमा बयान