Sukma: जानलेवा हादसे ने ली एक ASI की जान, बेटी और आरक्षक भी गंभीर रूप से घायल

author-image
एडिट
New Update
Sukma: जानलेवा हादसे ने ली एक ASI की जान, बेटी और आरक्षक भी गंभीर रूप से घायल

Sukma: बस्तर के सुकमा जिले में देर रात हुए एक हादसे से छत्तीसगढ़ के पुलिस महकमे में दुख की लहर दौड़ गई है। इस हादसे में इस महकमे के एक एएसआई की जान चली गई। उनके साथ गाड़ी में मौजूद दो अन्य लोग भी गंभीर रूप से घायल हैं. जिसमें उनकी बेटी भी शामिल थी। बताया जा रहा है कि चालक को झपकी आने की वजह से हादसा हुआ है। रात में इस मार्ग से गुजर रहे लोगों ने हादसे की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। 





निजी काम से निकले थे एएसआई





जानकारी के मुताबिक, सुकमा के चिंतागुफा थाना में पदस्थ एएसआई ओम प्रकाश नरेटी अपने निजी काम से सुकमा से रायपुर के लिए निकले थे। इसी बीच केशकाल के सिंगनपुर गांव के पास नेशनल हाईवे 30 पर रात करीब 1:30 बजे वाहन अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसा इतना भयानक था कि एएसआई की मौके पर ही मौत हो गई। बेटी और आरक्षक गंभीर रूप से घायल हो गए।





आरक्षक गंभीर रूप से घायल





इस हादसे में आरक्षक के सिर, हाथ और पैर में गंभीर चोटें आईं हैं। रात में इस मार्ग से गुजर रहे लोगों ने हादसे की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंचे जवानों ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया। इसके साथ ही शव का पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।



Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज Sukma News सुकमा न्यूज छत्तीसगढ़ में हादसा chhattisgarh news in hindi सुकमा छत्तीसगढ़ न्यूज इन हिंदी Sukma sukma news in hindi accident on national highway सुकमा न्यूज इन हिंदी नेशनल हाईवे पर एक्सीडेंट