RAIPUR: प्रेम प्रसंग में तीसरे का शक, प्रेमी ने प्रेमिका की सर पर हथौड़ा मार हत्या की और खुद फंदे पर झूला

author-image
Yagyawalkya Mishra
एडिट
New Update
RAIPUR: प्रेम प्रसंग में तीसरे का शक, प्रेमी ने प्रेमिका की सर पर हथौड़ा मार हत्या की और खुद फंदे पर झूला

Raipur।राजधानी के पुराने बस्ती में बारह वर्षों के प्रेम प्रसंग का खूनी अंत हुआ है। प्रेमी को शक हुआ कि, प्रेमिका के जीवन में तीसरे की एंट्री है और इस शक पर उसने प्रेमिका के सर पर हथौड़े से तब तक वार किए जब तक कि उसकी मौत नहीं हो गई। प्रेमिका की हत्या के बाद प्रेमी ने फाँसी लगाकर ख़ुदकुशी कर ली। बारह वर्षों से प्रेम संबंध में रहे दोनों अविवाहित थे, और सजातीय भी।





रात साढ़े तीन बजे हुई वारदात



 कमलेश साहू और अर्चना साहू एक ही गाँव फेकारी के निवासी थे, कमलेश पुलगांव सब स्टेशन में काम करता था जबकि अर्चना रायपुर में डायल 112 में कॉल टेकर की नौकरी करती थी।कमलेश और अर्चना के बीच बीते 12 वर्षों से प्रेम संबंध था।कमलेश अक्सर अर्चना से मिलने रायपुर स्थित मकान में आता था।बीती रात क़रीब साढ़े तीन बजे अर्चना पर कमलेश ने हथौड़ी और ब्लेड से हमला कर दिया। वह हथौड़ी से तब तक अर्चना को मारता रहा जब तक कि उसने दम नहीं तोड़ा। पड़ोसियों ने रोकने समझाने की कोशिश की लेकिन वे अर्चना को बचा नहीं पाए, और अर्चना को मारने के बाद कमलेश ने उसी कमरे में फाँसी लगा कर खुद को ख़त्म कर लिया।



   पुरानी बस्ती थाना क्षेत्र की पुलिस जब मौक़े पर पहुँची तो उसे अर्चना और कमलेश मृत अवस्था में मिले।



Raipur News छत्तीसगढ़ murder chhatisgarh ख़ुदकुशी purani basti love affair girlfriend killed hanged पुरानी बस्ती प्रेमी ने प्रेमिका की हत्या की