Delhi में Home Minister Amit Shah राज्यों के home ministers के साथ meeting करेंगे।PL punia Baster visit
होम / छत्तीसगढ़ / नक्सलवाद समेत इन मुद्दों पर अमित शाह के ...

नक्सलवाद समेत इन मुद्दों पर अमित शाह के साथ बैठक में शामिल होंगे ताम्रध्वज साहू, पीएल पुनिया 28 अक्टूबर से करेंगे बस्तर का दौरा

The Sootr CG
Oct 26, 2022 05:47 PM

RAIPUR. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने 27 और 28 अक्टूबर को सभी राज्यों के गृहमंत्री ,डीजीपी और गृह विभाग के अफसरों की एक महत्वपूर्ण बैठक दिल्ली में बुलाई है । प्रदेश के गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू ,डीजीपी अशोक जुनेजा और गृह विभाग के अफसर इस बैठक में शामिल होंगे। इस बैठक में अपराधिक घटनाओं, अनसुलझे मामलों, ऑनलाइन ठगी, नक्सलवाद ,आतंकी गतिविधियां सहित कई मुद्दों पर चर्चा होगी  गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू ने बताया कि बैठक में आंतरिक सुरक्षा व्यवस्था और प्रदेश में नक्सल ऑपरेशन और नक्सलवाद की स्थिति को लेकर भी चर्चा होगी ।

बीजेपी नेता ने कंसा तंज


नक्सलवाद को समाप्त करने के लिए केंद्र सरकार हरसम्भव सहयोग का प्रस्ताव रखा जाएगा । इसके साथ साथ अतिरिक्त की बल भी मांग की जाएगी । 2 दिनों तक इन सभी मुद्दों पर चर्चा होगी । इस पर तंज कसते हुए पूर्व विधानसभा अध्यक्ष और बीजेपी के वरिष्ठ विधायक धरमलाल कौशिक ने कहा कि प्रदेश में लगातार बिगड़ती कानून व्यवस्था की स्थिति की जानकारी भी गृहमंत्री को केंद्रीय गृहमंत्री को देना चाहिए । भारतीय जनता पार्टी के बाद कांग्रेस के शीर्ष नेताओं का भी बस्तर दौरा प्रस्तावित रहा था, जिसके बाद यह दौरा टल गया था अब फिर पीएल पुनिया 28 अक्टूबर से बस्तर दौरे पर पहुंचेंगे। उनके दौरे की शुरुआत केसकाल नहीं बल्कि जगदलपुर से होगी उनके तीन दिवसीय प्रवास का नया शेड्यूल आ चुका है और जिसमें वे जगदलपुर और दंतेवाड़ा में ही पार्टी की बैठक लेकर चुनावी रणनीति पर चर्चा करेंगे। 

तीन दिवसीय प्रवास में कार्यकर्ताओं की बैठक भी लेंगे

पार्टी के स्थानीय नेताओं के अनुसार अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों को गति देने के लिए पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव एवं छत्तीसगढ़ प्रभारी पीएल पुनिया 3 दिनों तक बस्तर के दौरे पर रहेंगे 28 तारीख को जगदलपुर 29 तारीख को दंतेवाड़ा प्रवास पर रहेंगे। यहां कार्यकर्ताओं और संगठन के पदाधिकारियों से बैठक भी होगी। 

द-सूत्र ऐप डाउनलोड करें :
Like & Follow Our Social Media