RAIGARH : टीचर ने नर्सरी के बच्चे को ऐसा थप्पड़ मारा कि गाल पर उंगलियां छपीं, सस्पेंड, कलेक्टर ने गठित की जांच समिति

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
RAIGARH : टीचर ने नर्सरी के बच्चे को ऐसा थप्पड़ मारा कि गाल पर उंगलियां छपीं, सस्पेंड, कलेक्टर ने गठित की जांच समिति

RAIGARH. कार्मल स्कूल में पढ़ने वाले तीन साल के नर्सरी क्लास के बच्चे को टीचर ने इतनी जोर से गाल पर मारा कि उंगलियों के निशान बच्चे के चेहरे पर आ गए। बच्चे की पिटाई की जानकारी मिलने पर अभिभावकों ने हंगामा किया तो स्कूल प्रबंधन ने अभिभावकों से कहा कि वे टीसी ले सकते हैं। मामला तूल पकड़ता देख टीचर को सस्पेंड कर दिया गया है। वहीं, कलेक्टर ने भी तीन सदस्यीय जांच समिति बना कर जांच रिपोर्ट तलब की है।





शिक्षकों का मारपीट करने से इनकार





गांधी परिवार के दो बच्चे कार्मल स्कूल में पढ़ते हैं। उनमें से एक बच्चे के चेहरे पर थप्पड़ का निशान पड़ गया था। इस बात को लेकर गांधी परिवार के लोग स्कूल प्रबंधन से बातचीत करने पहुंचे तो शिक्षकों ने मारपीट करने से इनकार किया। साथी बच्चों का कहना था कि शिक्षक ने पिटाई की है।





तीन सदस्यीय समिति गठित





बच्चे से मारपीट की शिकायत प्रशासन तक पहुंची तो कलेक्टर रानू साहू ने नगर निगम कमिश्नर संबित मिश्रा की अध्यक्षता में एसडीएम  गगन शर्मा और जिला शिक्षा अधिकारी आरपी आदित्य की तीन सदस्यीय समिति गठित कर दी है। यह समिति जल्द ही रिपोर्ट पेश करेगी।



छत्तीसगढ़ CG News teacher suspended टीचर सस्पेंड Raigarh Cg छत्तीसगढ़ की खबरें रायगढ़ Carmel School slapping a child कार्मल स्कूल छात्र को थप्पड़ मारा