RAIGARH: प्रेम त्रिकोण में किशोरी की ज़हर पिलाने से मौत, अस्पताल में हाथ से लिखा किशोरी ने मृत्यु पूर्व कथन

author-image
Yagyawalkya Mishra
एडिट
New Update
RAIGARH: प्रेम त्रिकोण में किशोरी की ज़हर पिलाने से मौत, अस्पताल में हाथ से लिखा किशोरी ने मृत्यु पूर्व कथन

RAIGARH।प्रेम त्रिकोण में किशोरी को कथित रुप से उसके प्रेमी ने ज़हर पिला दिया जिससे उसकी अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई।ज़िला अस्पताल में चिकित्सकों की सूचना पर पुलिस को किशोरी ने हाथ से लिख कर पूरा घटनाक्रम बताया, इस लिखित बयान के बाद किशोरी की मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है।





क्या है घटनाक्रम



 लैलूंगा इलाक़े में नीलांबर सिदार और किशोरी के बीच प्रेम संबंध था, यह संबंध किशोरी के परिजनों को पसंद नहीं था, परिजनों ने किशोरी को रिश्तेदारों के घर रहने भेज दिया था। इस बीच युवक का प्रेम संबंध तमनार की युवती से हो गया,जो युवक नीलांबर सिदार के घर पर रहने लगी थी। इस बीच किशोरी वापस आ गई और बीते 20 जून को युवक से उसका विवाद हुआ, कथित रुप से युवक ने आवेशित होकर किशोरी को ज़हर पिला दिया। किशोरी देर शाम घर पहुँची तो बदहवास थी और तबियत बिगड़ रही थी, परिजनों ने उसे लैलूंगा अस्पताल दाखिल कराया और वहाँ से उसे ज़िला अस्पताल लाया गया। 24 जून को ही पुलिस उसका कथन लेने गई तो किशोरी हाथ से लिख कर कथन देते हुए युवक पर ज़हर पिलाने की बात लिख कर दे दी।



  किशोरी की मौत पुलिस को सौंपे लिखित बयान के अगले ही दिन हो गई। पुलिस ने आरोपी युवक नीलांबर सिदार को गिरफ्तार कर जेल दाखिल कर दिया है।



छत्तीसगढ़ Chhattisgarh Raigarh News police Love Triangle death Hospital किशोरी जहर रायगढ़ समाचार teenager lover arrested hand written statement प्रेम त्रिकोण प्रेमी युवक गिरफ्तार