क्रूरता की हदः पति ने हंसुए से पत्नी की आँख निकाली और आईबॉल को आग में डाल दिया,बार बार मायके जाने से नाराज़ था

author-image
Yagyawalkya Mishra
एडिट
New Update
क्रूरता की हदः पति ने हंसुए से पत्नी की आँख निकाली और आईबॉल को आग में डाल दिया,बार बार मायके जाने से नाराज़ था

Surguja।ज़िले के अंतिम छोर में मौजूद गाँव केशगंवा में पति ने पत्नी की दाहिनी आँख हंसुए (धान काटने का औज़ार) से निकाल ली।शराब के नशे में धुत्त पति ने पत्नी के साथ हैवानियत कर भाग निकला। महिला के साथ जब यह घटना हुई तब वह घर में अकेली थी। पीड़ित पत्नी की सास और देवर उसे अस्पताल लेकर गए। जहां से उसे मेडिकल कॉलेज अस्पताल लाया गया। घटना को लेकर बताया गया है कि शराब के नशे में धुत्त पति महिला के बार बार मायके जाने की बात कहते हुए यह अमानवीय व्यवहार किया। पति फ़रार है जिसकी तलाश जारी है।









आँख निकाला और आग में डाल दिया







  मेडिकल कॉलेज अस्पताल के चिकित्सकों के अनुसार महिला की दाहिनी आँख का आईबॉल नहीं था।सिटी स्कैन आई स्कैन से भी आईबॉल नहीं दिखा। परिजनों ने घर में खोजा तब भी आईबॉल नहीं मिला। आरोप है कि पति ने हंसुए से आँख निकाली और आईबॉल को आग में डाल दिया।









पति फ़रार, पुलिस तलाश में जुटी







  घटना को लेकर बताया गया है कि,14 अगस्त को 34 वर्षीय पति देवप्रसाद शराब के नशे में धुत्त घर पहुँचा और पत्नी मानमति से इस मसले को लेकर मारपीट करने लगा कि वह बार बार मायके क्यों जाती है। पत्नी ने प्रतिरोध किया तो पहले उसने आँख में उँगली डालकर आँख क्षतिग्रस्त कर दिया और फिर हंसुए से आँख ही निकाल लिया। आरोपी पति देवप्रसाद घटना के बाद से फ़रार है। पुलिस धारा 326 और 307 के तहत आरोपी पति की तलाश कर रही है।



छत्तीसगढ़ Chhattisgarh Surguja सरगुजा Surguja News husband police wife investigation on cruelty eye took out पति ने पत्नी की आँख निकाली मायके जाने से नाराज़ केशगंवा पति फ़रार