Kanker खेत पर मिट्टी पाटने से रोका तो महिला को ज़िंदा दफ़्न करने की कोशिश

author-image
Yagyawalkya Mishra
एडिट
New Update
Kanker खेत पर मिट्टी पाटने से रोका तो महिला को ज़िंदा दफ़्न करने की कोशिश

Kanker। ज़िले के पखांजूर (Pakhanjur) इलाक़े में खेत और तालाब के हिस्से को पाट रास्ता बनाने की कोशिश का विरोध करने पर दबंग बदमाशों ने महिला को पीटा और मिट्टी से दबा कर ज़िंदा दफन ( buried in the ground alive)  करने की कोशिश की, वक्त रहते महिला को निकाल लिया गया। महिला इस समय अस्पताल में है।पुलिस ने घटना में शामिल तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल दाखिल कर दिया है।





क़िस्मत थी जो बच गई महिला



पखांजूर थाने से मिली जानकारी के अनुसार यह घटना पीव्ही 8 चाणक्यपुरी की है, जहां पट्टे की ज़मीनें खेत के रुप में मौजूद हैं।वहाँ पर शंकर मल्लिक के पट्टे की ज़मीन पर तालाब और खेत है,शंकर के खेत के तीन खेत आगे रंजन महलदार का खेत है।रंजन महलदार ट्रेक्टर लेकर शंकर के खेत और तालाब पर मिट्टी गिराते हुए अपने खेत तक रास्ता बनाने लगा, इस पर शंकर की पत्नी संचिता और माँ लक्ष्मनराव प्रतिरोध किया। प्रतिरोध देख दो मिट्टी से भरे ट्रेक्टर वापस चले गए तो रंजन ने पहले संचिता को पीटा और फिर ट्रेक्टर ट्रॉली की मिट्टी संचिता पर गिरा दिया। संचिता बेहोश हो गई और मिट्टी के नीचे दब गई।कुछ देर में पति और परिजन पहुँचे और उसे मिट्टी से निकाल अस्पताल ले गए जहां उसका उपचार जारी है।





आरोपी गिरफ्तार जेल दाखिल



  पुलिस ने मामले में धारा 307 का अपराध दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिनमें रंजन और ट्रेक्टर चालक विकास शामिल हैं।



छत्तीसगढ़ Chhattisgarh police पुलिस arrested accused कांकेर Kanker Pakhanjur पखांजूर तीन गिरफ्तार buried alive lady ज़िंदा दफन करने की कोशिश