आदर्श कोऑपरेटिव साेसायटी के 2 डायरेक्टर गिरफ्तार,निवेशकाें से फ्रॉड का मामला

author-image
Yagyawalkya Mishra
एडिट
New Update
आदर्श कोऑपरेटिव साेसायटी के 2 डायरेक्टर  गिरफ्तार,निवेशकाें से फ्रॉड का मामला

Rajnandgaon। राजस्थान के बहुचर्चित आदर्श कोऑपरेटिव समिति के दो डायरेक्टर को छत्तीसगढ़ पुलिस ने निवेशकों की रकम से धोखाधड़ी के आरोप में गिरफ्तार किया है। राजस्थान की इस समिति पर राजनांदगांव में निवेशकों के करीब पांच करोड़ रूपए ठगी के आरोप हैं। आदर्श को ऑपरेटिव समिति पहले भी विवादित कारणाें से चर्चा में रही है।निवेशकाें से उंचे ब्याज का लालच देकर रकम जमा कराने और रकम नही लौटाने का मामला इस समिति को झारखंड,उत्तर प्रदेश,राजस्थान,महाराष्ट्र और हरियाणा में कानूनी मसलाें में उलझा रखा है। इस समिति पर ईडी की भी कार्यवाही हुई है।ईडी ने 2019 में इस कंपनी के खिलाफ कार्यवाही की थी,और 1854.97 करोड़ की संपत्ति को जप्त कर लिया था।













कुछ देर में जारी हो सकता है प्रेस नोट





    छत्तीसगढ़ की राजनांदगांव पुलिस राजस्थान के  सिरोई से राहुल और मुकेश मोदी को गिरफ्तार कर के लाई है। दोनाें ही कुछ दिनों पहले राजस्थान जेल से जमानत पर बाहर आए थे। राजनांदगांव में निवेशकों ने करीब पांच करोड़ रूपए ठगे जाने की शिकायत दर्ज करा रखी है। एक अनुमान के अनुसार राजस्थान में मोदी बंधुओं की आठ हजार करोड़ की चल अचल संपत्ति है,जो अब भी मोदी बंधुओं के स्वामित्व में है। राजनांदगांव पुलिस कुछ देर में विस्तृत प्रेस नाेट जारी कर सकती है। 







राजस्थान Chhattisgarh छत्तीसगढ़ fraud राजनांदगाँव ठगी Rajsthan Rajnandgawa aadarsh co operative sp rajnandgawa invester आदर्श कॉपरेटिव निवेशक