BALOD: विधवा माँ का पुरुष मित्रों से मिलना घुमना नागवार गुजरता था,गला काट दिया बेटे ने

author-image
Yagyawalkya Mishra
एडिट
New Update
BALOD: विधवा माँ का पुरुष मित्रों से मिलना घुमना नागवार गुजरता था,गला काट दिया बेटे ने

Balod।बीते 11 जून को बोहारडीह में 46 वर्षीया महिला कुमारी बाई ढीमर का उसके ही घर में बीते 14 जून को मिले शव के मामले में पुलिस ने हत्या का अपराध दर्ज कर प्रकरण में उसके 25 वर्षीय पुत्र आकाश ढीमर को गिरफ्तार किया है। युवा पुत्र अपनी विधवा मां के स्वच्छंदता और पुरुष मित्रों के साथ सार्वजनिक मेल मिलाप से क्षुब्ध था।हत्यारोपी पुत्र आकाश ने माँ कुमारी बाई का गला काटकर उसकी हत्या की थी।





हत्या के 4 दिन बाद पता चला घटना का



 माँ की नृशंस हत्या करने वाले आकाश ढीमर ने पुलिस को बताया कि, वह 11 जून को ही बोहारडीह में जिस घर में माँ अकेले निवास करती थी, वहाँ मारपीट के बाद गला काट कर हत्या कर दिया था। पुलिस को हत्या की जानकारी 14 जून को हुई जबकि गाँव के कोटवार ने पुलिस को सूचना दी थी।





सड़ चुका था शव



 पुलिस को जब शव मिला तो वह सड़ चुका था, पीएम रिपोर्ट से यह पुष्टि हो गई कि, मौत के पीछे कारण हत्या है। पुलिस को सूचना थी कि, मृतिका का अपने पुत्र से विवाद होता था। सीसीटीवी फुटेज और ग्रामीणों से पूछताछ के बाद पुलिस ने आरोपी आकाश को हिरासत में ले लिया।



छत्तीसगढ़ Chhattisgarh Balod News murder मां की हत्या बालोद समाचार Son slitting throat आरोपी बेटा गिरफ्तार Balod police mother आकाश ढीमर कुमारी बाई ढीमर