Raipur महिला आयोग ने TI सरायपाली और आबकारी SI को तलब किया, महिला की मौत मामला

author-image
Yagyawalkya Mishra
एडिट
New Update
Raipur महिला आयोग ने TI सरायपाली और आबकारी SI को तलब किया, महिला की मौत मामला

Raipur। शराब की तलाशी के दौरान महिला से हुई धक्कामुक्की के बाद महिला की मौत मामले में महिला आयोग ने स्वतः संज्ञान लेकर टीआई सरायपाली और आबकारी उपनिरीक्षक को आयोग कार्यालय में कल तलब किया है। मामले की सूचना आयोग द्वारा जारी व्हाट्सएप नंबर पर दी गई थी, जिसमें मृतका के पति के आवेदन और समाचार पत्र की कटिंग भी भेजी गई थी।





क्या हुआ घटनाक्रम



  महासमुंद पुलिस बीते दिनों अवैध शराब को लेकर कार्यवाही कर रही थी। अवैध शराब की सूचना पर जबकि वह दबिश देने एक घर पर पहुँची तो कथित रुप से महिला से हाथापाई हुई। महिला की बाद में मौत हो गई।इस मामले में इस आशय की खबरें भी आईं कि, घटना को लेकर मृतका जमुना बाई को धमकाया गया था।हालाँकि इस मामले में पुलिस का पक्ष है कि, महिला को मिर्गी की बीमारी थी, उसे दौरा आया और वह गिरी जिसके बाद उसकी मौत हो गई।





कल तीन बजे तलब हो टीआई



 महिला आयोग अध्यक्ष श्रीमती किरणमयी नायक ने घटना पर टीआई सरायपाली आबकारी के उप निरीक्षक को तीन बजे आयोग कार्यालय में तलब किया है।उन्हें पेश करने के लिए विभागीय उच्चाधिकारियों के साथ साथ आयोग कार्यालय से सीधे तलब किए गए अधिकारियों को भी फ़ोन किया गया है।



छत्तीसगढ़ Kiranmayi Nayak किरणमयी नायक महिला chhatisgarh मौत महासमुंद mahasamund महिला आयोग Saraypali women’s commission Simmons woman death case टीआई तलब संज्ञान