BALOD: चल कर आया, पटरी पर लेटा और फिर जो हुआ उसे देखकर लोगों की सांसे फूल गई, रेल पटरी पर दिल दहलाने वाला नजारा

author-image
एडिट
New Update
BALOD: चल कर आया, पटरी पर लेटा और फिर जो हुआ उसे देखकर लोगों की सांसे फूल गई, रेल पटरी पर दिल दहलाने वाला नजारा

BALOD: छत्तीसगढ़ के बालोद में एक युवक ने ट्रेन के सामने कूद कर आत्महत्या कर ली। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में युवक सबसे पहले पैदल चलकर आता हुआ नजर आ रहा है। इसके बाद वह बहुत आराम से रेलवे ट्रैक पर लेट जाता है। इसके बाद के दृश्य दिल दहलाने वाले हैं। सामने से ट्रेन आती दिखाई देती है। लेकिन युवक पटरी पर ही लेटा रहता है। और ट्रेन उसे चीरते हुए आगे निकल जाती है। उसकी लाश कई टुकड़ों में रेलवे पटरी पर पड़ी नजर आती है। घटना गुंडरदेही थाना क्षेत्र के गुंडरदेही-चैनगंज रेलवे फाटक की है।





वायरल हो रहा वीडियो





इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे रविवार दोपहर का बताया जा रहा है। वीडियो में दोपहर का वक्त दिखाई दे रहा है। इस समय एक युवक चैनगंज की तरफ से आता दिखता है। और सीधे रेलवे फाटक पर बने ट्रैक पर लेट जाता है। उसके बाद कुछ ही सेकेंड में ट्रेन आई और उसे रौंदते हुए निकल गई। ये नजारा देखकर ट्रेक पर खड़े लोगों के रोंगटे खड़े हो जाते हैं। हैरानी की वजह ये भी है कि सब कुछ इतनी तेजी से हुआ कि रेलवे फाटक पर खड़े लोगों को कुछ समझ नहीं आया, और युवक मौत की नींद सो गया। फाटक पर खड़े एक व्यक्ति ने ही अपने मोबाइल कैमरे से ये वीडियो बना लिया है, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।





गुंडरदेही की घटना





घटना गुंडरदेही रेलवे फाटक की बताई जा रही है। ट्रेन के गुजरने के बाद लोगों ने पास जाकर देखा तो युवक का शव कई टुकडों में दिखाई दिया। इसके बाद लोगों ने रेलवे पुलिस को इस बात की सूचना दी गई थी। इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव के टुकड़ों को बरामद किया। पहले तो पुलिस को शव के बारे में ज्यादा कुछ पता नहीं चल सका। लेकिन बाद में पता चला कि मृतक का नाम आनंद निषाद है। आनंद निषाद गुंडरदेही के बाघमरा का रहने वाला था। 





पुलिस ने शुरू की जांच





गुंडरदेही थाना प्रभारी ने जानकारी दी कि यह घटना रविवार दोपहर की है। जानकारी मिलते ही पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। युवक ने आत्महत्या क्यों की है अभी इसकी वजह का पता नहीं चल सकी है। मामले की जांच पूरी होने पर ही पता चल पाएगा कि युवक ने आत्महत्या क्यों की है।



Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ Chhattisgarh छत्तीसगढ़ समाचार Balod News train accident बालोद समाचार Chhattisgarh hindi छत्तीसगढ़ हिंदी बालोद Balod Balod hindi news Balod local news balod train accident बालोद हिंदी बालोद हिंदी समाचार बालोद स्थानीय समाचार बालोद रेल दुर्घटना